COVID-19: रोहित शर्मा ने की डॉक्टरों की तारीफ, फैंस से भी की अपील
रोहित शर्मा चोट के कारण फरवरी के बाद से क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे हैं
रोहित शर्मा चोट के कारण फरवरी के बाद से क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे हैं(फाइल फोटोः PTI)

COVID-19: रोहित शर्मा ने की डॉक्टरों की तारीफ, फैंस से भी की अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस समय फैली खतरनाक बीमारी कोरोनावायरस को लेकर चिंता जाहिर की है और देशवासियों से इसे लेकर सतर्क रहने को कहा है. रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोमवार 16 मार्च को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह लोगों से बीमारी को लेकर सतर्क और सावधान रहने की बात कह रहे हैं.

Loading...

रोहित ने कहा,

“पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं और पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है जो काफी बुरा है. हम आम राह पर वापस आएं उसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक होकर इस बीमारी से लड़े और यह हम थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर, अपने आस-पास की जानकरी रखकर कर सकते हैं.”

तमाम राज्य की सरकारों ने इस बीमारी से निपटने के लिए लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने की सलाह दी है और स्कूल, मॉल, सिनेमा हॉल बंद कर दिए हैं ताकि भीड़ को जमा होने से रोका जाए.

रोहित ने कहा,

“यह इसलिए क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि हमारे बच्चे स्कूल जाएं. हम मॉल जाना चाहते हैं, थिएटर में फिल्म देखना चाहते हैं.”

रोहित ने साथ ही इस बीमारी से लड़ रहे डॉक्टरों की तारीफ भी की है.

रोहित ने कहा, "मैं सभी डॉक्टरों और पूरे विश्व के मेडिकल स्टाफ के प्रयास की तारीफ करता हूं, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डाल उन लोगों की देखभाल की जो कोरोनावायरस से पीड़ित हैं."

रोहित से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी सबसे अपील की थी कि सुरक्षा का ध्यान रखें और मजबूती से इस बीमारी का सामना करें.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया, जबकि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज को भी अगली तारीख का ऐलान होने तक टाल दिया है.

ये भी पढ़ें : IPL पर BCCI की ‘वेट एंड वॉच’ की रणनीति, मार्च अंत तक फैसला संभव

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

    Loading...