ADVERTISEMENTREMOVE AD

T20 WC: स्काई ब्लू जर्सी में उतरेगी टीम इंडिया, फैंस बोले-जर्सी नहीं ये इमोशन है

India Sky Blue Jersey: MPL ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विडियो पोस्ट किया.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

इस साल के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के शुरू होने में अब करीब एक महीना बाकी है. इसे लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारतीय क्रिकेट टीम भी खेल से लेकर नई जर्सी तक अपनी तैयारियों में जुटी हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट पार्टनर एमपीएल स्पोर्ट्स ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया गया कि टीम इंडिया टी20 विश्व कप में नई जर्सी में उतरेगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

एमपीएल ने फैंस से मांगी राय

एमपीएल ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर प्रशंसकों से इस नई जर्सी का हिस्सा बनने के लिए कह रहे हैं. एमपीएल ने विडियो शेयर करते हुए लिखा,

“अगर आप लोग चीयर नहीं करते तो यह खेल ऐसा नहीं होता. बीसीसीआई के साथ अपना फैनडम दिखाएं और अपने फैन मोमेंट शेयर करें" 

एमपीएल द्वारा शेयर किए गए इस विडियो में नई जर्सी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि इस विश्व कप में भारतीय टीम अपने पुराने स्काई ब्लू रंग की जर्सी में उतर सकती है.

फैंस में स्काई ब्लू जर्सी की मांग 

नई जर्सी की घोषणा से प्रशंसकों में खुशी का माहौल हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि यह नई जर्सी स्काई ब्लू रंग की होगी.

एक ट्विटर यूजर भारतीय क्रिकेट टीम के पुराने जर्सी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ये जर्सी नहीं है ये इमोशन है, प्लीज इसे वापस ले आओ"

बहुत से फैन ने स्काई ब्लू जर्सी को वापस लाने की मांग की.

0

बुमराह और हर्शल पटेल की टीम में वापसी 

बीसीसीआई ने सोमवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. इस टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है. दोनों गेंदबाज चोट के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाए थे. वहीं, एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे अवेश खान को टीम से बाहर कर दिया गया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें