ADVERTISEMENT

कानपुर टेस्ट में वायरल 'गुटखा मैन' ने क्विंट से कहा-"एक दिली तमन्ना अधूरी रह गई"

"कानपुर में 90% लोग पान मसाला और मीठी सुपारी खाते हैं. मैं भी गुटखा नहीं बल्कि मीठी सुपारी खा रहा था"- 'गुटखा मैन'

Updated
<div class="paragraphs"><p>कानपुर टेस्ट में वायरल 'गुटखा मैन'</p></div>
i

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में चल रहे टेस्ट मैच (Kanpur Test) में 'गुटखा मैन' (Gutkha Man) के नाम से मशहूर शोबित पांडे ने क्विंट से बातचीत में कहा कि वायरल होने के बावजूद उनकी एक दिली तमन्ना अधूरी रह गई जिसकी उन्हें सबसे ज्यादा उम्मीद थी.

दरअसल 25 नवंबर को कानपुर टेस्ट के दौरान स्टैंड में बैठे एक शख्स की गुटखा खाते हुए तस्वीर वायरल हो गई थी जिसमें वो मस्त कानपुरिया अंदाज में गुटखा खाते हुए फोन पर बात कर रहे थे.

ADVERTISEMENT

सिर्फ 10 सेकंड की कॉल से वायरल

शोबित पांडे ने क्विंट को फोन पर बताया कि वो गेट नंबर 11 के पास बैठे हुए थे और उनका दोस्त उन्हें गेट नंबर 8 पर बुला रहा था. बुलाने के लिए उसने फोन किया इतने में कैमरे की नजर उनपर गई वो और वो वायरल हो गए.

मेरे दोस्त ने मुझे फोन किया था और ये कॉल सिर्फ 10 सेकंड की थी. उसी दौरान मेरे बैठने के और पान मसाला खाने के स्टाइल के चलते कैमरामैन ने कैमरा मेरे उपर फोकस कर दिया. मेरी तस्वीर वायरल होने की खबर भी मेरे दोस्त ने ही मुझे दी.
शोबित पांडे

"एक दिली तमन्ना रह गई अधूरी"

शोबित पांडे ने क्विंट को बताया कि वायरल होने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि भारतीय टीम का कोई खिलाड़ी उनसे बात करेगा या मिलने के लिए बुलाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.
"मैं भारतीय क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा फैन हूं. वायरल होने के बाद मुझे उम्मीद थी कि मेरी किसी खिलाड़ी से बात या मुलाकात हो जाए लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है. अगर भारतीय टीम में किसी से मेरी मुलाकात हो जाए, तो मेरा जीवन सफल हो जाए."
शोबित पांडे

"साथ में बैठी लड़की गर्लफ्रेंड नहीं मेरी बहन थी"

शोबित पांडे के साथ में जो लड़की तस्वीर में बौठी दिख रही है उसे लोग सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड बता रहे हैं लेकिन शोबित ने क्विंट को बताया कि वो उनकी बहन है.

उन्होंने कहा कि "वो मेरी बहन है जिसे लोग गर्लफ्रेंड बता रहे हैं. हालांकि इसे लेकर मैंने कई प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रख दी है और लोग समझ गए हैं इसीलिए मैंने इसपर कोई पुलिस कंप्लेन नहीं की."

ADVERTISEMENT

" मैं गुटखा नहीं बल्कि मीठी सुपारी खा रहा था"

गुटखा मैन शोबित पांडे जब मैच देख रहे थे तो भारतीय पारी की पारी के 70 ओवर हो चुके थे. उन्होंने कहा कि

मैं एक आम दर्शक की तरह गया था और मुझे कोई उम्मीद नहीं थी कि मैं वायरल हो जाउंगा. कानपुर में 90% लोग पान मसाला और मीठी सुपारी खाते हैं. मैं भी गुटखा नहीं बल्कि मीठी सुपारी खा रहा था और साथ में मेरे अंदाज ने मुझे फेमस कर दिया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों की खस्ता हालत पर उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड भी खेलने आई है और वो बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. भारत से उम्मीद है कि वो वापसी करेगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT