बाबुल बोले-क्रिकेट का हत्‍यारा’,हनुमा ने नाम बताकर किया ‘काम तमाम’

हनुमा के जवाब पर भारतीय टीम के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी कटाक्ष किया है.

Published
हनुमा विहारी vs बाबुल सुप्रियो
i

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में संकटमोचक बने हनुमा विहारी अब मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बाबुल सुप्रियो ने सिडनी टेस्ट के दौरान हनुमा विहारी की धीमी बैटिंग को लेकर सवाल उठाए थे. अब हनुमा विहारी ने इसी का जवाब दिया है. हनुमा के जवाब पर भारतीय टीम के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी कटाक्ष किया है.

टेस्ट मैच के दौरान 11 जनवरी को बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट में लिखा था,

‘109 गेंद खेलकर 7 रन बनाए ! ये बहुत ही भयानक है, हनुमा बिहारी ने भारत की जीत के एतिहासिक मौके को खत्म कर दिया, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है. बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा था कि मैं जानता हूं कि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है.’

हनुमा विहारी का जवाब

हनुमा विहारी ने बाबुल सुप्रियो के ट्वीट का जवाब सिर्फ दो शब्दों में दिया है. बाबुल सुप्रियो ने अंग्रेजी में ट्वीट कर ‘हनुमा विहारी’ के नाम को ‘हनुमा बिहारी’ लिख दिया था, जिस पर हनुमा विहारी ने उसे ठीक करते हुए कहा, ‘हनुमा विहारी’.

अब हनुमा विहारी के ट्वीट पर अश्विन ने भी मजे लेते हुए ROFLMAX!! लिखा है. वहीं पूर्व भारतीय बल्लेबाज सहवाग ने लिखा है, ‘अपना विहारी, सब पर भारी’.

बाबुल बोले-क्रिकेट का हत्‍यारा’,हनुमा ने नाम बताकर किया ‘काम तमाम’

बता दें कि सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में आर अश्विन और हनुमा विहारी अहम रोल अदा किया था, जिसके नतीजे में मैच ड्रॉ रहा था. हनुमा विहारी और अश्विन ने 256 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पार्टनरशिप की थी. हनुमा विहारी ने चोटिल होने के बावजूद 161 गेंदों में 23 रन बनाए थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!