Samsung Galaxy F41 आज होगा लॉन्च, ये हैं खूबियां 

आज  इन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा Samsung F41

Published
गैजेट
2 min read
Samsung Galaxy F41 आज होगा लॉन्च, ये हैं खूबियां 

सैमसंग (Samsung) आज 8 अक्टूबर को भारत में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी F41 (Galaxy F41) लॉन्च करने जा रहा है. फोन की लॉन्चिंग शाम 5.30 बजे होगी. लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन को लेकर कई टीजर जारी किए हैं, जिसमें फोन के डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी के बारे में बताया गया  है.

आइए जानते हैं आज किन फीचर्स के साथ और कितनी कीमत में लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन.

  • गैलेक्सी F41 गैलेक्सी M31 का एक रीबैडेड वर्जन होगा, F41 में ट्रिपल बैक कैमरा सेटअप होगा, जबकि, गैलेक्सी M31 क्वाड कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है।
  • टीजर में यह बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 6000mAh पावर वाली बैटरी के साथ आएगा.
  • इसके अलावा डिस्प्ले को लेकर कहा गया है कि फोन में SAMOLED इनफिनिटी U-Display दिया जाएगा. साथ ही इसमें गूगल का लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा.
  • साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है. फोन के ऑफिशियल टीजर्स को देखें तो यह नया फोन देखने में कंपनी के M सीरीज के फोन्स जैसा ही दिख रहा है.
  • स्टोरेज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद है कि 64/128GB स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा.
  • मॉडल नंबर SM-F415F डिवाइस को हाल ही में सिंगल-कोर टेस्ट में 348 प्वाइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 1339 प्वाइंट्स के साथ प्रबंधन करने के लिए Geekbench पर देखा गया था. टेस्टिंग वेबसाइट के अनुसार, डिवाइस Octa- core Exynos 9611 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है. कहा जा रहा है कि डिवाइस दो RAM configuration में आएगा.
Galaxy F41 सैमसंग की F सीरीज का पहला फोन होगा. कीमत की बात करें तो यह फोन 15,000 -20,000 के बीच का होगा. यह ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकेगा. टीजर देखने से पता चल रहा है कि ये फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक डिवाइस में एक USB Type-C port , एक 3.5 MM हेडफोन, जैक और सिंगल बॉटम फायरिंग स्पीकर मिल सकता है. सैमसंग M सीरीज के स्मार्टफोन्स की तरह इस सीरीज के फोन्स में भी माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया जा सकता है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!