Google अपना Pixel 5A स्मार्टफोन 11 जून को कर सकता लॉन्च, चेक करें

Google Pixel 5A: ईएक्सआईएफ डेटा में भी संकेत दिए गए हैं कि इस फोन में एक अल्ट्रावाइल्ड कैमरा हो सकता है.

Updated
Google Pixel 5A: गूगल अपना Google Pixel 5A स्मार्टफोन 11 जून को कर सकता लॉन्च  
i

Google Pixel 5A: गूगल ने गूगल पिक्सल 5ए स्मार्टफोन को बाजार में उतारने का ऐलान किया है, गूगल 11 जून को इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है. कैमरा फीचर्स और एचडीआर प्लस एल्गोरिदम की क्षमताओं से संबंधित एक हालिया ब्लॉग पोस्ट में, कंपनी ने पहले से मौजूद पिक्सल फोन के साथ लिए गए कैमरा सैंपल से भरी गूगल फोटो गैलरी को लिंक किया है.

कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट पर दो तस्वीर साझा की हैं. जीएसएमएरिना की रिपोर्ट अनुसार, यह संकेत मिला है कि इसका स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट और 5जी कनेक्टिविटी के साथ केवल एक ही वेरिएंट होगा। इसमें कोई भी 4जी विकल्प मिलने की उम्मीद नहीं है.

फोन में मिल सकता अल्ट्रावाइल्ड कैमरा

ईएक्सआईएफ डेटा में भी संकेत दिए गए हैं कि इस फोन में एक अल्ट्रावाइल्ड कैमरा हो सकता है. सैंपल फोटो पिछले साल 1 अक्टूबर को ली गई थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरी तस्वीर में किसी भी ईएक्सआईएफ डेटा का तो अभाव है मगर यह पिक्सल 5ए है. डिवाइस के ऊपर और नीचे न्यूनतम बेजल्स के साथ डिवाइस में पंच-होल डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है.

आगामी पिक्सल 5ए में 6.2 इंच की एफएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है. पिक्सल 5ए में ड्यूअल कैमरा और एक फ्लैश की सुविधा हो सकती है. फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट रीडर और स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!