ADVERTISEMENTREMOVE AD

Google का Areo, ऐप एक काम अनेक, खाने से लेकर प्लंबर तक सब मिलेगा

सर्च इंजन गूगल ने लॉन्च किया नया मोबाइल ऐप एरियो

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

इंटरनेट सर्च इंजन गूगल ने अपने यूजर्स की लाइफ और आसान बनाने के लिए एक शानदार ऐप लॉन्च किया है. इस नए ऐप की मदद से आप रोजमर्रा की कई सारी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं.

गूगल ने एरियो (Areo) नाम से नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप की खास बात यह है कि इस एक ऐप से ही आप फूड डिलिवरी से लेकर घरेलू सेवाओं की होम डिलिवरी तक सभी सुविधाएं पा सकते है.

सर्च इंजन गूगल ने लॉन्च किया नया मोबाइल ऐप एरियो
ADVERTISEMENTREMOVE AD
कंपनी ने इस ऐप के बारे में गूगल प्ले स्टोर में लिखा है, ‘यह ऐप यूजर्स को स्थानीय रेस्टोरेंटों से होम डिलीवरी की सुविधा देता है और घरेलू सेवाओं जैसे इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और पेंटर जैसी सभी सुविधाएं एक क्लिक पर मुहैया कराता है.’

इस ऐप के जरिए किसी भी सर्विस की बुकिंग करने पर यह टाइम स्लॉट चुनने का ऑप्शन भी देता है, जिसके मुताबिक आप सर्विस टाइमिंग अपनी सुविधा के हिसाब से शेड्यूल कर सकते हैं.

यह ऐप उपलब्ध कंपनियों की समीक्षा की भी सुविधा देता है. वहीं, रेस्टोरेंटों के खाने की क्वालिटी, सर्विस के लिए टाइम शेड्यूलिंग करने का ऑप्शन भी देता है. इस ऐप पर कार्ड, नेटबैंकिंग या कैश ऑन डिलिवरी सेवा से भुगतान किया जा सकता है. इस ऐप की खासियत इसमें दिया गया इंटरऐक्टिव यूजर इंटरफेस है. फिलहाय ये ऐप मुंबई और बेंगलुरु में अपनी सेवाएं दे रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें