ADVERTISEMENT

अगर आप जिंदा हैं,तो यह PM मोदी की देन है- रामसूरत राय,राजस्व मंत्री,बिहार

Corona पर बोलते हुए राजस्व मंत्री और बीजेपी नेता रामसूरत राय केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बयां कर रहे थे

बिहार सरकार (Bihar Government) में बीजेपी के कोटे से राजस्व मंत्री रामसूरत राय (Ramsurat Rai) ने अपनी पार्टी की उपलब्धियों का बखान करते हुए तब हद ही कर दी, जब उन्होंने कोरोना के बाद जिंदा बचे लोगों के जीवन का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को दे दिया.

राममूरत राय ने कोरोना पर अपनी सरकार की उपलब्धियों को बयां करते हुए कहा, “अगर आप जिंदा हैं, तो इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी का आपको शुक्रगुजार होना चाहिए.”

ADVERTISEMENT

यह है पूरा बयान-

“विकास का काम हो रहा है, सरकारें व्यवस्था के तहत चलती हैं, आपके जान-माल का व्यवस्था करते हुए विकास हो रहा है, दो-तीन सालों में कोरोना के चलते अर्थव्यवस्था गड़बड़ा गई है. फिर भी दूसरे देशों की तुलना में अगर आप भारत में आप सुकून और चैन से हैं, तो जिसका नाम है नरेंद्र मोदी आप पाकिस्तान के लोगों से बात करिए. अगर आज आप जिंदा हैं, तो यह नरेंद्र मोदी का देन है. कोई ऐसा परिवार नहीं होगा, जिसके लोग कोरोना में ना मरे हों, अगर नरेंद्र मोदी कोविड वैक्सीन का अविष्कार नहीं करते तो...”
राममूरत राय, राजस्व मंत्री

बता दें कोरोना में भारत दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक रहा है. भारत में अब तक 4.4 करोड़ से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 5.26 लाख लोगों की आधिकारिक तौर पर मौत हुई है. दूसरी लहर में भारत में बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ था. तब ज्यादातर राज्यों में अस्पतालों में बेड मिलने में तक दिक्कत जा रही थी. हालांकि भारत में तेजी से वैक्सीनेशन भी हुआ है, इससे भी स्थिति काबू में आई है.

पढ़ें ये भी: ITR Filing का आखिरी दिन,आगे कितना लगेगा जुर्माना- जरूरी सवालों के जवाब

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, videos और news-videos के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  PM Modi 

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×