ADVERTISEMENTREMOVE AD

पीएम मोदी ने बताया, ममता दीदी मुझे भेजती हैं कुर्ते और मिठाई

अक्षय ने पीएम से कई दिलचस्प सवाल पूछे. पीएम मोदी ने भी अक्षय के इन सवालों का जवाब उन्हीं के अंदाज में दिया.

Updated
चुनाव
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कई निजी बातें शेयर कीं. अक्षय कुमार ने जब पीएम मोदी से सवाल पूछा कि विपक्ष के नेताओं के साथ आपसे कैसे रिश्ते हैं, इस सवाल के जवाब में मोदी ने बताया कि ममता बनर्जी उनके लिए हर साल मिठाई और कुर्ते भेजती हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पीएम मोदी ने कहा-

मेरे इस जवाब से मुझे चुनाव में नुकसान भी हो सकता है, लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं, कि भले ही हम लोग एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी बोलें, लेकिन ममता दीदी हर साल मुझे एक या दो कुर्ते भेजती है. इसके अलावा वो मेरे लिए बंगाली मिठाईयां भी भेजती हैं. 

मोदी ने विपक्षी नेताओं के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा-

विपक्षी पार्टियों में कई अच्छे दोस्त हैं, साथ में कई बार खाना भी खाते हैं. बहुत पहले किसी काम से पार्लियामेंट गया था. गुलाम नबी आजाद और मैं गप्पे मार रहे थे. मीडिया वालों ने सवाल किया कि कैसे दोस्ती हुई? हमने कहा कि जो आप बाहर लोग देखते हैं वो नहीं है. हम लोग एक फैमिली की तरह जीते हैं.

अक्षय ने पीएम से कई दिलचस्प सवाल पूछे. पीएम मोदी ने भी अक्षय के इन सवालों का जवाब उन्हीं के अंदाज में दिया. दोनों ने एक दूसरे को कई चुटकुले भी सुनाए. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनकी निजी जिंदगी के अलावा राजनीति के बारे में चर्चा की.

चुनाव ट्रैकर 6: राहुल गांधी को SC का नोटिस और तीसरे फेज की वोटिंग

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×