ADVERTISEMENTREMOVE AD

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'सरफिरा' का पोस्टर, सनग्लासेस के साथ रफ लुक में आए नजर

Sarfira Movie: यह अभिनेता सूर्या की तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरु' की रीमेक मूवी है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

अक्षय कुमार ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'सरफिरा' को लेकर नया अपडेट शेयर किया है. एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए डाला है. इस पोस्टर में खिलाड़ी कुमार का रौबदार लुक देखने को मिल रहा है. यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कौन है फिल्म 'सरफिरा' के मेकर्स ?

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरफिरा' उनकी तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरू' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'सोरारई पोटरू' में सूर्या और अपर्णा बालामुरली मुख्य किरदार में नजर आए थे. यह फिल्म एयरलाइन सिंप्लीफ्लाई डेक्कन के संस्थापक जी. आर. गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से प्रेरित थी.

फिल्म 'सरफिरा' सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखी गई है. फिल्म में डायलॉग पूजा तोलानी द्वारा लिखे गए हैं.

केप ऑफ गुड फिल्म्स की अरुणा भाटिया, साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार का रफ लुक

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में एक नोट लिखा. एक्टर ने लिखा “एक ऐसे शख्स की कहानी जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की! और मेरे लिए, यह एक कहानी, एक चरित्र, एक फिल्म, जीवन भर का एक अवसर है! सरफिरा का ट्रेलर 18 जून को आएगा. सरफिरा को 12 जुलाई को देखिये, नजदीकी सिनेमाघरों में."

पोस्टर में अभिनेता का दमदार लुक दिखाया गया है. फिल्म के पोस्टर पर लिखा है "इतने बड़े सपने देखो, वे तुम्हें पागल कहें."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×