हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

अमर सिंह बोले-अमिताभ से बेवजह की दुश्मनी, इमोशनल वीडियो किया शेयर

एक जमाने में गहरे दोस्त रहे अमर सिंह और अमिताभ के रिश्ते पिछले कुछ सालों में काफी बिगड़ गए थे.

अमर सिंह बोले-अमिताभ से बेवजह की दुश्मनी, इमोशनल वीडियो किया शेयर
i
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है. एक जमाने में गहरे दोस्त रहे अमर सिंह और अमिताभ के रिश्ते पिछले कुछ सालों में काफी बिगड़ गए थे. दोनों के बीच तल्खियां इतनी बढ़ गई थीं कि अमर सिंह ने सार्वजनिक मंचों से भी अमिताभ की खूब आलोचना की, लेकिन आज अचानक अमर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर अमिताभ से माफी मांगी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अमर सिंह ने ट्विटर पर लिखा है-

आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है, मुझे अमिताभ जी की तरफ से मैसेज मिला है. उम्र के इस स्टेज पर जब मैं जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा हूं, मैं उन सब चीजों के लिए माफी चाहता हूं, जो मैंने अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ बोला है. 

अमर सिंह ने फेसबुक पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो कह रहे हैं-

पिछले 10 सालों से मैं ना सिर्फ बच्चन परिवार से अलग रहा, बल्कि मैंने ये कोशिश भी की कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो. लेकिन आज अमिताभ जी ने फिर मेरे पिता को याद किया तो मुझे ऐसा लगा कि उनके दिल में कटुता नहीं है. इसी सिंगापुर में 10 साल पहले मैं अमिताभ जी 2 महीने तक साथ रहे और उसके बाद हमारा साथ छूट गया. लेकिन 10 सालों तक वो लगातार हर मौके पर अपना कर्तव्य निभाते रहे. मुझे लगता है मैंने अनावश्यक रूप से ज्यादा उग्रता दिखाई थी. मैं जिंदगी मौत के बीच लड़ रहा हूं, मुझे लगता है सार्वजनिक रूप से मुझे अमिताभ को कटु वचन बोलने के लिए खेद प्रकट करना चाहिए. मेरे मन में हमेशा उनके लिए निराशा रही, लेकिन उनके मन में कभी कोई निराशा नहीं रही. 

अमर सिंह इस वीडियो में काफी कमजोर भी दिख रहे हैं.फिलहाल वो सिंगापुर में अपना इलाज करा रहे हैं. और अस्पताल से ही उन्होंने ये वीडियो जारी किया है.

ये भी पढ़ें- अमर सिंह को राखी बांध दूं तो भी लोग विश्वास नहीं करेंगे: जया प्रदा

अमिताभ और अमर सिंह के रिश्ते में क्यों पड़ी दरार?

अमिताभ और अमर सिंह का रिश्ता 10 साल पहले टूट गया था. अमिताभ ने तो सार्वजनिक रूप से कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन अमर सिंह कई बार उनके ऊपर गंभीर आरोप लगा चुके हैं. बीबीसी के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैंने हमेशा अमिताभ का साथ दिया, लेकिन उन्होंने कभी मेरा साथ नहीं दिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×