ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bigg Boss 16: साजिद पर #MeToo के आरोपों को लेकर अर्चना का कमेंट, वीडियो वायरल

अर्चना और सौंदर्या कास्टिंग काउच पर एक रोल प्ले करती आ रही नजर.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बिग बॉस के घर के अंदर आए दिन साजिद (Sajid) औऱ अर्चना (Archana) के बीच झगड़े देखने के मिलते रहते हैं. पिछले एपिसोड में भी दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. जहां साजिद खान (Sajid Khan) ने अर्चना (Archana) के पिता पर कमेंट करते हुए झगड़े की शुरुआत की और फिर दोनों ने एक दूसरे के माता- पिता को लेकर खूब झगड़ा किया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

वहीं साजिद (Sajid) अर्चना गौतम (Archana Gautam) के खिलाफ एक्शन लेने की मांग करने लगे और भूख हड़ताल पर बैठ गए. इस दौरान जहां एक ओर पूरा घर अर्चना (Archana) के खिलाफ खड़ा था. वहीं घर के बाहर अर्चना गौतम को फैंस सहित कई सेलिब्रिटी सपोर्ट कर रहे हैं.

हालांकि इन सब के बीच अर्चना गौतम (Archana Gautam) और सौंदर्या शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि दोनों का इशारा साजिद खान (Sajid Khan) पर लगे #MeeToo आरोपों की तरफ है.

0

बता दें कि वीडियो में अर्चना (Archana) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) कास्टिंग काउच पर एक रोल प्ले करती नजर आ रही हैं. इस क्लिप में अर्चना (Archana) एक बॉस का रोल कर रही है. वहीं सौंदर्या शर्मा एक बेरोजगार लड़की के रोल में नजर आ रही है, जिसे नौकरी की जरूरत है.

इस क्लिप में सौंदर्या (Soundarya) अपना सीवी लेकर आती है और बॉस (अर्चना) को देती हैं और नौकरी की डिमांड करती है. लेकिन बॉस (अर्चना गौतम) लड़की (सौंदर्या शर्मा) को अपना शिकार बनाना चाहता है. अर्चना सौंदर्या (Soundarya) से कहती है तुम्हें तो नौकरी मिल जाएगा, मुझे क्या मिलेगा. आगे अर्चना (Archana) कहती है जो तुम नादान बन रही हो वो तुम बाकी हो या मेरे सामने बन रही हो तुम नहीं जानते हो कि मुझे क्या चाहिए. जिसके बाद सौंदर्या (Soundarya) अर्चना को थप्पड़ मारती है.

ADVERTISEMENT

वहीं दूसरे क्लिप में देखा जा सकता है कि सौंदर्या (Soundarya) कमरे से बाहर निकल जाती है और फिर वापस आकर अर्चना (Archana) को ठरकी बूढे कहती हैं और फिर दोनों जोर -जोर से हंसने लगते हैं. दरअसल, बिग बॉस के अंदर अर्चना (Archana) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का कास्टिंग काउच पर ये रोल साजिद खान की ओर इशारे कर रहें है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इस क्लिप को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये दो लड़किया बिल्कुल निडर है. मैं फिर कहता हूं निडर हैं. मैं उम्मीद करता हूं, तुम सब समझ पा रहे हो ये किसे ट्रोल कर रहे हैं. साजिद खान

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) पर साल 2018 में #MeToo के दौरान कई एक्ट्रेस ने सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया था. साजिद खान (Sajid Khan) के शो में एंट्री के बाद से ही उनको लेकर विवाद शुरू हो गया था. शर्लिन चोपड़ा समेत कई लोगों ने उन्हें घर से बाहर निकालने की मांग की थी. यहां तक कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने खुद चिट्ठी लिखकर उनको शो से हटाने की मांग की थी.

ADVERTISEMENT

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×