ADVERTISEMENT

Bhojpuri Song: दुबई में शूट हुआ भोजपुरी गाना 'Reel बना के जियत रहा' रिलीज, VIDEO

Bhojpuri Song: वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत गाना ‘reel बना के जियत रहा’ के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज हैं.

Published
Bhojpuri Song: दुबई में शूट हुआ भोजपुरी गाना 'Reel बना के जियत रहा' रिलीज, VIDEO
i

Bhojpuri Song Reel Bana Ke Jiyat Raha: नया भोजपुरी गाना ‘Reel बना के जियत रहा’ (Reel Bana Ke Jiyat Raha) यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गाने को दुबई में शूट किया गया है, गानें में मुख्य भूमिका एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) निभा रहीं हैं, वहीं एक्टर की भूमिका में सिंगर लेखक विजय चौहान (Vijay Chauhan) हैं. इस भोजपुरी गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स (Worldwide Records Bhojpuri) नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

ADVERTISEMENT

इस गाने को एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और विजय चौहान पर फिल्माया गया है, जिसमें देखा जा सकता विजय शिल्पी को छोड़कर दुबई में माही के साथ इश्क लड़ा रहे हैं. वो कह रहे हैं कि माही से दिल लगा के दुखी हैं और एक्ट्रेस रील बनाकर मौज ले रही हैं. दोनों के बीच इस दौरान दुबई की सड़कों पर कमाल के डांस मूव्स (Mahi Shrivastava Dance) और केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही हैं.

वीडियों रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं, इसे यूट्यूब पर रिलीज हुए 8 घंटे के भीतर ही 170000 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं यानि अब तक यें 1.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ADVERTISEMENT

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत गाना ‘reel बना के जियत रहा’ के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज हैं. वहीं इसके लिरिक्स विजय चौहान ने ही लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके साथ ही इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×