ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bigg Boss 16: प्रियंका-MC स्टेन के बीच लाइटर के लिए झगड़ा, गौहर को आया गुस्सा

लड़ाई के दौरान एमसी स्टेन ने प्रियंका के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बिग बॉस (Bigg Boss) का घर आजकल जंग का मैदान बना हुआ है, घरवालों के बीच झगड़ा खूब हो रहा है. अर्चना और शिव के बीच विवाद थमा ही था कि अब एमसी स्टेन (MC Stan) के अपमानजनक टिप्पणी को लेकर फिर से मुद्दा गरमा गया है. वहीं यूजर्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी एमसी स्टेन (MC Stan) की जमकर क्लास लगाई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
एमसी स्टेन (MC Stan) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) के बीच लाइटर के लिए झगड़ा हुआ. स्टेन (Stan) ने प्रियंका (Priyanka) के साथ लड़ाई में उन पर अपमानजनक टिप्पणी की. .

प्रियंका और एमसी स्टेन के बीच लाइटर को लेकर बहस शुरू हो गई और धीरे-धीरे मामला बढ़ने लगा यहां तक कि ये बहसबाजी झगड़े में तब्दील हो गई, यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट तक कर डाले, जिसके बाद मामला और बढ़ गया. यहां तक कि इस लड़ाई के बाद भी एमसी स्टेन प्रियंका के बारे में भद्दी बातें करते दिखे.

0

इस बीच बिग बॉस की एक्स विनर गौहर खान ने भी बिग बॉस 16 के स्टार एमसी स्टेन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, ट्विटर पर इमसी स्टेन की क्लास लगाते हुए गौहर खान ने लिखा,

ये कितनी घटिया भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है. मुझे ये सब देखकर बहुत दुख हो रहा है. शर्मनाक तो ये है कि एक औरत आराम से बैठकर ये सब बातें सुन रही है. किसी को फर्क नहीं पड़ रहा है कि एक आदमी औरत को सबके सामने जलील कर रहा है.
ADVERTISEMENT

वहीं राजीव अदातिया ने भी एमसी स्टेन पर भड़ास निकाला है.

एमसी स्टेन की लताड़ लगाते हुए राजीव अदातिया ने लिखा, 'बिग बॉस के घर में वो सबको चल का मतलब बिग बॉस में होता है यहां से जाओ, इसका ये मतलब नहीं होता कि मैं तुम्हें चाहती हूं. तुम ये अंतर जानते हो फिर भी इसे गलत तरीके से दिखा रहे हो. बहुत गलत है. महिला से ऐसे बात नहीं कर सकते.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इसके अलावा कई यूजर्स ने भी इस लड़ाई को लेकर कमेंट किया. यूजर्स ने लिखा, पहली गोरी और एमसी स्टैन का घर से जाने के लिए रास्ता साफ कर रहे हैं बिग बॉस. एमसी स्टेन को पहले झूठ बोलते दिखाया, फिर चुगली करते, अब लड़का लड़की में भेद भाव करते. इतना ही नहीं यूजर्स ने इस वीकेंड का वार में एमसी स्टेन की क्लास लगाने की भी मांग की है.

ADVERTISEMENT

एक यूजर ने लिखा, "एक पुरुष अपनी मर्जी से धूम्रपान कर सकता है, लेकिन कोई महिला ऐसा करती है तो यह गलत है?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×