ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन टास्क में मचा बवाल, प्रियंका-अर्चना में हुई लड़ाई

नॉमिनेशन टास्क के दौरान प्रियंका चाहर ने चलाकी के साथ गेम खेलते हुए खुद को और अंकित को नॉमिनेशन से बचाया.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में साजिद खान को घर का नया कैप्टन बनाया गया है, जिसके बाद से ही घर में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिले. जहां एक तरफ प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) अपने दोस्तों के साथ खुलेआम चालाकी करती दिखीं. वहीं शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) और गौतम विज (Gautam vig) के बीच जमकर लड़ाई हुई. इसी के साथ घर में फिर से नॉमिनेशन टास्क हुआ और इस दौरान कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर बरसते भी नजर आए.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
एपिसोड की शुरुआत निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच एक्स्ट्रा रोटी लेकर हुई लड़ाई से शुरू हुई. इसके बाद अर्चना और प्रियंका चौधरी में लड़ाई हुई.

अर्चना ने प्रियंका के कुकिंग स्किल पर सवाल उठाते हुए कहा- ”मां-बाप ने कुछ नहीं सिखाया क्या." दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर झगड़ा शुरू हो जाता है. प्रियंका भड़क जाती हैं. वो कहती हैं कि मम्मी-पापा पर मत जाना. फिर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) बीच में आते हैं और अर्चना गौतम को जुबान संभाल कर बात करने के लिए कहते हैं.

नॉमिनेशन टास्क में खूब हुआ बवाल

नॉमिनेशन के लिए खास टास्क भी रखा गया, इस टास्क के दौरान खूब बवाल देखने को मिला. इस शो में शालीन और टीना को छोड़कर बाकी सभी आपस भिड़ते नजर आए. वहीं प्रियंका चाहर ने चालाकी के साथ खेलते हुए खुद को और अंकित को नॉमिनेशन से बचा लिया. वहीं शालीन ने भी अपने जबरदस्त गेम प्ले का परिचय दिया. हालांकि वो भी इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो गए.

अर्चना और प्रियंका के बीच फिर लड़ाई होती है. क्योंकि प्रियंका नहीं चाहती हैं कि अर्चना किसी भी राउंड में जाएं. अर्चना कह रही हैं कि प्रियंका नॉमिनेशन से डर रही हैं. प्रियंका कहती हैं कि, वो तीसरे राउंड में जाएंगी और चौथे में अर्चना को भेजेंगी.

हालांकि फिर टीना दत्ता को फार्म में जाने का मौका मिलता है. वो जाती हैं और सौंदर्या शर्मा को नॉमिनेट कर देती हैं. प्रियंका ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया में गेम खेला. अर्चना को किसी भी राउंड में जाने नहीं दिया. उसने शालीन और टीना के साथ मिलकर गौतम और सौंदर्या को धोखा दिया और उनको नॉमिनेट कर दिया. जिसके बाद गौतम और सौंदर्या उनसे (प्रियंका) नाराज हो गए और उन्हें दलबदलू और गद्दार कहने लगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बता दें कि इस हफ्ते टीना दत्ता, शालीन भनोट, गौतम विज और सौंदर्या शर्मा एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट होते हैं. वहीं, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता नॉमिनेट होने से बच गए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×