ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bigg Boss 16 विनर MC Stan का इंदौर का लाइव कॉन्सर्ट रद्द, करणी सेना पर केस दर्ज

MC Stans live concert canceled: करणी सेना ने एमसी स्टेन के गानों में गाली-गलौज का आरोप लगा कर विरोध किया.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बिग बॉस 16 के विजेता और जाने-माने रैपर एमसी स्टैन (MC Stan Concert) उर्फ अलताफ शेख को शुक्रवार रात इंदौर में अपना शो बिच में छोड़ना पड़ा. करणी सेना ने एमसी स्टेन के गानों में गाली-गलौज का आरोप लगा कर विरोध किया. विरोध के बाद रैपर एमसी स्टेन को शो बिच में ही छोड़कर जाना पड़ा. हंगामे की सूचना पर लसूडिया पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामला भी दर्ज किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

करणी सेना के कार्यकर्ता जब स्टेज पर पहुंचे तो गायक स्टैन वहां से चले गए. सूचना के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और हंगामा करने वालों को हटाने के लिए लाठियों का इस्तेमाल किया. ये पहला मौका नहीं है, जब एमसी स्टैन के कार्यक्रम हिंदू संगठन के विरोध के चलते रद्द हुए हैं, इससे पहले भी उनके कई कार्यक्रम रद्द हो चुके हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मामला लसूडिया थाना क्षेत्र का है. यहां एक निजी होटल में बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन का कनसर्ट रखा गया था. बड़ी संख्या में उनके फैंस भी यहां आए थे. इस बीच करणी सेना भी यहां पहुंच गई. बड़ी संख्या में करणी सेना के सदस्य होटल में पहुंचे और जमकर विरोध जताया. इसके चलते यहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई.

"रैपर एमसी स्टेन अपने गानों में गालियों और अभद्र भाषा का उपयोग करता है. ऐसा करके ये इंदौर और देश के युवाओं को क्या सिखाना चाहता है. हमने इवेंट अरेंज करने वालों और होटल वालों को इस बारे में पहले ही चेतावनी दी थी. जैसे ही इसने गाली दी वैसे ही ये भाग गया. इसको इस बात की जानकारी थी कि अगर गाली दूंगा तो मुझे विरोध का सामना करना पड़ेगा. गाली देकर वो हम लोगों को चैलेंज कर रहा था.
दिग्विजय सिंह सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष, करणी सेना
0

"ये इंदौर में नहीं चलेगा", स्टेज पर चढ़कर बोले करणी सेना के कार्यकर्ता

विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के 10-15 लोग स्टेज पर चढ़ गए. हाथ में माइक लेकर पहले तो उन्होंने जय सियाराम के नारे लगाए. उन्होंने एमसी एस्टैन के फैंस से पूछा कि रैपर कौन से होटल में रुके हैं. कुछ लोगों ने जब होटल के नाम बताए तो फैंस की तरफ इशारे करते हुए कहा कि आप वाकई में उसके फैन हो. उसे मार खाते हुए देखना चाहते हो तो होटल पर पहुंचो, हम भी वहीं पहुंच रहे हैं.

करणी सेना के कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज

लसूडिया थाने के सब इंस्पेक्टर आरएस दंडोतिया के मुताबिक होटल के सिक्योरिटी गार्ड लक्ष्मीनारायण पिता भगवान दास की शिकायत पर पुलिस ने करणी सेना के दिग्विजय सिंह, राजा सिंह सहित अन्य पर केस दर्ज किया है. लक्ष्मीनारायण ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात 8.30 बजे एमसी स्टेन का प्रोग्राम शुरू हो गया था, जिसके बाद करणी सेना के ये लोग आए और हंगामा करने लगे. इस दौरान एमसी स्टेन वहां से चले गए. करणी सेना वालों ने होटल में हंगामा किया. गाली-गलौज की और गमले भी तोड़े. लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने दो नामजद व अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पुलिस ने भीड़ हटाने के लिए हल्का बल प्रयोग किया

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची लसूडिया पुलिस को भीड़ को हटाने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा. पुलिस ने लाठियां भी फटकाई. इस दौरान रोड पर युवाओं की टोलियां मौके से भागते हुए नजर आई

डीसीपी जोन 2 संपत उपाध्याय ने कहा कि लसूडिया थाने से इस घटना की जानकारी ली जा रही है. अगर इसमें कानून का उल्लंघन हुआ है. शिकायत मिलती है तो इसकी पूरी जांच कराई जाएगी. जो वैधानिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें