NCB की पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल- ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं

घर पर पड़ा था छापा

Published
एंटरटेनमेंट
1 min read
NCB की पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल- ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं

अर्जुन रामपाल से 13 नवंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुए ड्रग्स केस के सिलसिले में पूछताछ की. रामपाल से NCB की पूछताछ छह घंटे से ज्यादा समय तक चली. पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल ने कहा कि उनके घर में NCB को रेड के दौरान जो पदार्थ मिले, वो प्रिस्क्रिप्शन का हिस्सा है.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन ने साफ किया कि उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है.

रामपाल ने कथित तौर पर कहा, "मैं जांच को पूरा सहयोग दे रहा हूं. मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है. जो दवाई मेरे घर में मिली, वो मुझे बताई गई है. प्रिस्क्रिप्शन मिला है और दे दिया गया है."

रिपोर्ट के मुताबिक, रामपाल ने ‘अच्छा काम करने के लिए’ NCB के अफसरों की तारीफ की और कहा कि वो उन्हें पूरा सहयोग दे रहे हैं.  

13 नवंबर को मुंबई में NCB ऑफिस जाते समय अर्जुन रामपाल की तस्वीरें आई थीं.

घर पर पड़ा था छापा

9 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन के घर छापा मारा था. कार्रवाई में क्या मिला ये तो अभी साफ नहीं हो पाया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक. रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही थी.

एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था. अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी. अर्जुन की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!