एक्टिंग अभी रिस्की, अस्पताल में काम करने जैसा : सैफ अली खान

सैफ ने कहा कि इस समय शूटिंग करना काफी रिस्की है और लोग इसे सही से करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

Updated
सितारे
2 min read
एक्टिंग अभी रिस्की, अस्पताल में काम करने जैसा : सैफ अली खान

बॉलीवुड में शूटिंग की इजाजत मिलने के बाद, ज्यादातर सितारे सेट पर वापस लौट आए हैं. एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने भी अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है. सैफ अली खान ने महामारी के इस दौर में शूटिंग और, घर और काम बैलेंस करने को लेकर क्विंट से बात की. सैफ ने कहा कि इस समय शूटिंग करना काफी रिस्की है और लोग इसे सही से करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

शूटिंग के दौरान एक्टर्स मास्क नहीं पहन सकते हैं. इस बात पर गौर करते हुए सैफ ने कहा, "इस समय फिल्म सेट काफी खतरनाक जगह है, क्योंकि वहां एयर कंडीशनिंग वगैराह है. लेकिन मैंने जिन ज्यादातर लोगों के साथ काम किया है, वो काफी कोशिश कर रहे हैं सभी को सुरक्षित रखने की. लोग कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो फिर भी खतरनाक है. और ये ऐसा काम नहीं है कि मास्क के पीछे से बोल लिया जाए."

“लॉकडाउन के दौरान, हम 6 महीने घर पर बैठे रहे, अपना समय बर्बाद किया. लेकिन अब क्योंकि सरकार ने कहा है कि जाइए काम कीजिए और इकनॉमी को सपोर्ट कीजिए, तो हम फिर से फ्रंटलाइन पर हैं. ये काफी हाई रिस्क प्रोफेशन है. ये एक अस्पताल में काम करने जैसा है.”
सैफ अली खान, एक्टर

रॉयल स्टैग बैरेल सलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म पर बात करते हुए, सैफ ने कहा कि ये फिल्ममेकर्स के लिए चैलेंजिंग भी है. उन्होंने कहा, “शॉर्ट फिल्म का कॉन्सेप्ट मुझे अच्छा लगता है. ये कुछ हद तक आईपीएल जैसा है. एंटरटेनमेंट बदल रहा है.”

सैफ अली खान ने प्रोडक्शन की दुनिया में भी हाल ही में कदम रखा है. जब क्विंट ने सैफ से पूछा कि वो किस तरह के कंटेंट को प्रोड्यूस करना चाहेंगे, सैफ ने कहा,

“मैं बस एक एक्टर बने रहने पर ध्यान देना चाहता हूं, और मुझे मजेदार काम मिल रहा है. प्रोड्यूसर बनने को लेकर मैं इसलिए भी उत्साहित था, क्योंकि मैं एक समय पर खुद के लिए कंटेंट बनाना चाहता था. ये मेरे लिए ज्यादा था.”

सैफ ने कहा कि उनकी प्राथमिकता हमेशा पहले एक एक्टर की ही रहेगी. सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने लॉकडाउन में घर से भी कई शूट्स किए, जिसकी झलकियां करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी हैं. करीना ने हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की भी शूटिंग खत्म की थी.

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!