Qफिल्मी: प्रभास ने दान किए 4 करोड़ रुपए, आलिया को आ रही पिता की याद

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें
i

प्रभास ने कोरोना से लड़ने को दिए 4 करोड़

फिल्म 'बाहुबली' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं. प्रभास ने गुरुवार को 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए.

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म ‘प्रभास 20’ की शूटिंग चल रही थी. वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं. वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक क्वॉरेंटीन में रखा.

प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं.

आलिया को आ रही है पिता की याद, पोस्ट की तस्वीर

आलिया भट्ट को कोरोनावायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन के बीच अपने पिता व मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट की बहुत याद आ रही है. आलिया ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पिता को गले लगाती हुईं नजर आ रही हैं.
तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने लिखा, "घर में रहिए और जब पापा की याद आ रही हो, तो पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीजिए."

Qफिल्मी: प्रभास ने दान किए 4 करोड़ रुपए, आलिया को आ रही पिता की याद
अभिनय की बात करें, तो आलिया आने वाले समय में ‘सड़क 2’ में नजर आएंगी, जिसके निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट ही हैं, जिन्होंने इस फिल्म की पहली कड़ी भी बनाई थी.

उन्होंने कहा, "अभी मुझे उनके निर्देशन में काम करने से डर लगता है. वह हर रोज मेरी ओर देखते हैं और कहते हैं कि मैं तुम पर ध्यान रखता रखूंगा. उनकी पारखी नजर कुछ एक्स-रे मशीन के जैसी है."

'जर्सी' के बाद 'एक्शन फिल्म' में दिखेंगे शाहिद

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आयोजित एक सवाल-जवाब सेशन में अपने आने वाले प्रोजेक्ट का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'जर्सी' के अलावा वह किसी एक्शन फिल्म में भी दिखाई देंगे. शाहिद ने साल 2003 में 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसमें उनके साथ अमृता राव थीं. इसके बाद इस जोड़ी ने 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' (2005) और 'विवाह' (2006) जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया. पर्दे पर इस जोड़ी को देखे अभी काफी लंबा वक्त बीत गया है, इस पर शाहिद का कहना है कि उन्हें अमृता संग काम करने की याद आती है.

शाहिद के किसी फैन ने जब उनसे अमृता संग उनके काम करने के अनुभव के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने कहा, अमृता एक खास को-एक्टर हैं. मुझे उनके साथ काम करने की याद आती है. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं.

शाहिद ने इस ऑनलाइन सेशन में अपनी फिल्म हैदर को लेकर भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अपने बाल मुंडवाए थे. एक फैन ने जब उनसे हैदर से मिली सबसे बड़ी सीख के बारे में पूछा, तो शाहिद ने जवाब में बताया, "सर मुंडवाओ तो बाल वापस आने में बहुत टाइम लगता है."

कमल हासन ने अपने घर को अस्पताल में बदलने की पेशकश की

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए चेन्नई में अपने आवास को यहां अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है. हासन ने एक ट्वीट में अपनी पार्टी मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) में डॉक्टरों की मदद से कहा कि वह उस आवास को कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अस्पताल में बदलने के लिए तैयार हैं जहां कभी वह रहा करते थे. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार द्वारा अनुमति मिलने के बाद वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं.

शिल्पा शेट्टी की बेटी 40 दिन की हुई, लिखा इमोशनल नोट

साल के फरवरी माह में सरोगेसी से पैदा हुईं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बेटी गुरुवार को 40 दिन की हो गईं. शिल्पा ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारा सा नोट लिखा. उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन के चलते वह भगवान का आशीर्वाद दिलाने अपनी बेटी को बाहर किसी मंदिर में भी लेकर नहीं जा सकती हैं.

Qफिल्मी: प्रभास ने दान किए 4 करोड़ रुपए, आलिया को आ रही पिता की याद
शिल्पा ने लिखा, “आज समिशा शेट्टी ने 40 दिन पूरे कर लिए हैं. एक मां और उसके बच्चे के लिए यह एक मील का पत्थर है, जो हिंदू धर्म में पूजनीय है. रिवाज के मुताबिक, बेटी को घर से पहली बार बाहर निकालकर मंदिर ले जाना था, लेकिन अब चूंकि हालात ऐसे नहीं है, इसलिए घर पर ही बने अपने मंदिर में हम ईश्वर का आशीर्वाद लेंगे.”

अपने इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने अपने परिवार की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा, बेटा विवान और शिल्पा खुद बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही हैं.
शिल्पा ने आगे लिखा, "यह मुझे महसूस करा रहा है कि अगर कुछ चीजें आपकी योजनाओं के मुताबिक न भी हो, तो आपको कई और चीजों के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए."
अभिनयय की बात करें, तो आने वाले समय में शिल्पा 'निकम्मा' और 'हंगामा' में नजर आएंगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!