वरुण शर्मा के साथ दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन का SHOCKING इंटरव्यू

वरुण शर्मा के साथ दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन का SHOCKING इंटरव्यू

बॉलीवुड

टैलेंट: दिलजीत दोसांझ, कृति सैनन और वरुण शर्मा

कैमरा: संजॉय देब

कैमरा असिस्टेंट: गौतम शर्मा

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

कॉन्सेप्ट, स्क्रिप्ट और प्रोड्यूसर: दिव्या तलवार

Loading...

आपने एक ‘शॉकिंग’ हेडलाइन पढ़ते ही इस लिंक पर क्लिक किया और इस तरह हम आपको यहां लाने में सफल हुए. ये एक ऐसी तरकीब है जो कभी फेल नहीं होती.

हालांकि, हमने पूरी तरह भी झूठ नहीं बोला है, क्योंकि इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ, कृति सैनन और वरुण शर्मा तो हैं ही, लेकिन इसमें ‘चौंकाने’ वाली बात बिलकुल नहीं है.

सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसी हेडलाइन बनाई जाती हैं, ताकि लोगों को आकर्षित किया जाए. बॉलीवुड सेलेब्स के इंटरव्यू के लिए ये एक आम बात है, लेकिन इसके अलावा भी बहुत सी ऐसी चीजें होतीं हैं, जो अट्रैक्ट करने के लिए की जातीं हैं.

इस वीडियो को देखिए, जहां फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की कास्ट आपको बताएगी कि अगर बॉलीवुड इंटरव्यू एकदम ईमानदारी से दिए जाते तो वो फिर कैसे होते!

फिल्म 'अर्जुन पटियाला' बॉलीवुड की पुलिस फिल्मों पर एक स्पूफ है. इस फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है, जो कि 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' और 'सरदारजी 2' जैसी पंजाबी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म को भूषण कुमार और दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के साथ 26 जुलाई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : डियर कंगना रनौत, याद रखिए - आप मणिकर्णिका नहीं हैं !

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

बॉलीवुड
    Loading...