ADVERTISEMENTREMOVE AD

Qफिल्मी:बत्ती गुल मीटर चालू का पोस्टर,  निक के बिना लौटीं प्रियंका

सोनाक्षी ने खोला राज, बताया क्यों ‘रामायण’ है उनके घर का नाम? प्रियंका ने मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का पोस्टर रिलीज

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का पोस्टर रिलीज हो गया है. शुक्रवार को शाहिद ने फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए हैं. 'बत्ती गुल मीटर चालू' का पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'दुनिया में सबसे ऊपर का एहसास, कल से ट्रेलर चालू.' शाहिद की इस बात से यह भी साबित हो गया है शायद फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो सकता है.

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की कहानी की तो यह उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म है. 21 सितंबर को फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या बॉलीवुड हाने वाली है सुहाना की एंट्री?

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान धीरे-धीरे ग्लैमर की दुनिया में अपना कदम रख रही है. हाल ही में एक मैग्जीन के लिए सुहाना ने फोटोशूट कराया जिससे उन्होंने खूब तारीफें बटोरी थीं. इसी के साथ उनके बॉलिवुड में डेब्यू करने की चर्चाएं चेज हो गई हैं.

 सोनाक्षी ने खोला राज, बताया क्यों ‘रामायण’ है उनके घर का नाम? प्रियंका ने मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
मैगजीन के कवर पेज पर सुहाना खान 
फोटो:Twitter 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर सुहाना के साथ डेब्यू कर सकते हैं लेकिन सुहाना को लॉन्च करने वालों की लिस्ट छोटी नहीं हैं. सुत्रों के मुताबिक संजय लीला भंसाली और सुजॉय घोष भी सुहाना को लॉन्च कर सकते हैं.

सोनाक्षी ने खोला राज, बताया क्यों 'रामायण' है उनके घर का नाम?

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक रियलिटी शो में खुलासा किया कि उनके परिवार के बंगले का नाम रामायण क्यों रखा गया. सोनाक्षी गायिकी रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 के एक एपिसोड की शूटिंग कर रही थीं, उसी दौरान उन्होंने यह खुलासा किया. सोनाक्षी 10 वें सीजन के कंटेस्टेंट की गायकी से काफी प्रभावित हुईं.

 सोनाक्षी ने खोला राज, बताया क्यों ‘रामायण’ है उनके घर का नाम? प्रियंका ने मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
सोनाक्षी सिन्हा 
फोटो:Twitter 

एक कंटेस्टेंट इंदिरा दास की परफॉर्मेंस के बाद सोनाक्षी ने उनकी तारीफ की. इसके बाद इंदिरा की मां ने उनसे उनके बंगले के नाम के बारे में पूछा.
इस पर सोनाक्षी ने कहा,

“कई लोगों ने मुझसे यह सवाल किया है, लेकिन मैं पहली बार इसका जवाब दे रही हूं. मैं और मेरी मां घर में बाहरी व्यक्ति हैं, क्योंकि मेरे पिता (शत्रुघ्न सिन्हा) के तीन भाइयों का नाम राम, लक्ष्मण, भरत है और हमारा नाम इनसे अलग है.”

उन्होंने कहा, "मेरे भाइयों का नाम लव और कुश है, इसलिए हमारे घर के लिए रामायण हमें एकदम सही लगा. यह बात दीगर है कि हम कभी-कभी रामायण के अंदर महाभारत होते भी देखते हैं."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

निक के बिना देश लौटीं प्रियंका, मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ वक्‍त बिताने और विदेश में अपने काम निपटाने के बाद भारत लौट आई हैं. वापस आने के बाद वो अपनी मां से मिलीं. इसके बाद उन्होंने एक इमोशनल ट्वीट किया है.

ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरी मां के घर पर आज की रात भावनाओं से भरी हुई है, यादों से भरी हुई. जहां जीत मिली और दिल भी दुखा. यह हमारी फैमिली के म्यूजियम की तरह है. लव यू मां. मुझे हमेशा संभालने के लिए थैंक्यू.''

इससे पहले जब प्रियंका, निक जोनस के साथ वापस आई थीं, तब उन्होंने निक को अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलाया था. पिता अशोक चोपड़ा के गुजर जाने के बाद प्रियंका मां के काफी करीब रही हैं.

 सोनाक्षी ने खोला राज, बताया क्यों ‘रामायण’ है उनके घर का नाम? प्रियंका ने मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
मां के साथ प्रियंका चोपड़ा
फोटो:PTI

खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ सगाई कर ली है. हाल ही में प्रियंका ने निक जोनास के साथ उनका कॉन्सर्ट अटेंड किया था

यह भी पढ़ें: Qलखनऊःशिवपाल ने CM योगी से की मुलाकात, आज होगा ODOP स्कीम का आगाज

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×