Q फिल्मी: ‘मिशन मंगल’ का नया गाना, सिद्धार्थ के इंस्पिरेशन का राज
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें(फोटो: Altered By Quint Hindi)

Q फिल्मी: ‘मिशन मंगल’ का नया गाना, सिद्धार्थ के इंस्पिरेशन का राज

मिशन मंगल का दूसरा गाना रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम ‘शाबाशियां’ है. इस गाने में ‘मंगलयान’ की मार्स पर लैंडिंग की तैयारी से लेकर मंगल ग्रह पर पहुंचने तक के सफर को दिखाया है.

ये गाना शिल्पा राव, आनंद भास्कर और अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है. आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के वैज्ञानिक का रोल निभा रहे हैं, जो मार्स ओरबिटर मिशन पर काम करता है.

Loading...

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा क्रिटिसिज्म से होता हूं प्रेरित

साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा को इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बीते दिनों आई ‘बार बार देखो’, 'ए जेंटलमैंन' और 'अय्यारी' जैसी उनकी कई फिल्में न तो दर्शकों के गले उतरी और न ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल कर पाईं.

“मुझे पता है कि कुछ ऐसी फिल्में रही हैं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और अगर मैं कहता हूं कि असफलता से मैं प्रभावित नहीं होता तो यह गलत होगा. मैं इनसे प्रभावित होता हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि इनसे कैसे निपटना है. मैं एक सकारात्मक नजरिया रखता हूं. आलोचनाएं और असफलताएं मुझे प्रभावित करती हैं और यह मुझमें आग लगाती हैं. ये चीजें हर बार कुछ नया और अलग करने के लिए मुझे प्रेरित करती हैं.”
सिद्धार्थ मल्होत्रा

हाल ही में सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज हुई है.

ये भी पढ़ें : सेक्रेड गेम्स में ‘कुक्कू’ को कास्ट करना काफी मुश्किल था: मोटवानी

रणदीप हुड्डा ने शुरू किया नई फिल्म पर काम

रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म रैट ऑन द हाइवे होगी. इस फिल्म में रणदीप एक एडवरटाइजिंग कंपनी में काम करने वाले शख्स का रोल निभाएंगे. इस थ्रिलर फिल्म को विवेक चौहान डायरेक्ट करेंगे और मोहन नाडर इसे प्रोड्यूस करेंगे. बता दें कि मोहन नाडर ने ‘मांझीः द माउंटेन मैन’ भी प्रोड्यूस की है.

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा 
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा 
(फोटो: Facebook/RandeepHooda)

इस फिल्म का आईडिया सनी देओल के मैनेजर ने दिया था, प्रोड्यूसर मोहन नाडर ने कहा कि उन्हें कॉन्सेप्ट और सजेशन दोनों पसंद आए और हम रणदीप हुड्डा के पास गए और रणदीप हुड्डा को भी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई.

ये भी पढ़ें : HC का आदेश: 15 अगस्त को रिलीज होगी ‘बाटला हाउस’,हटाए जाएंगे ये सीन

आर्टिकल 370 के हटने पर कैलाश खेर ने कहा, अब हुए आजाद

केंद्र सरकार के आर्टिकल 379 हटाने के बाद गायक कैलाश खेर ने कहा है कि 70 साल तक हमने इसका दंश झेला और अब ऐसा लग रहा है कि अब आजाद हुए हैं. हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक खेर ने कहा कि आर्टिकल 370 के खत्म हो जाने के बाद सही मायने में कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही देश दिखाई दे रहा है.

कैलाश खेर
कैलाश खेर
(फोटोः Kailash_Khair)

कैलाश खेर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो कश्मीरी पंडित है. सात पीढ़ी पहले उनके पूर्वजों ने रातोंरात अपनी जमीन और मकान सब कुछ छोड़कर कश्मीर खाली कर दिल्ली आ गए थे. जिन्होंने खाली नहीं किया उन्हें धर्म परिवर्तन करना पड़ा. अब कश्मीर में जो हुआ है, वह बहुत ही अच्छा हुआ है. उसे सहेज कर रखने के लिए केंद्र सरकार ने सराहनीय कदम उठाया है. अब लग रहा है कि भारत अखंड हो रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...