Q फिल्मी:विशाल ने कंगना पर साधा निशाना, CAA पर बोले सैफ

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें

Published
बॉलीवुड
3 min read
Q फिल्मी:विशाल ने कंगना पर साधा निशाना, CAA पर बोले सैफ

विशाल ददलानी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

नागरिकता कानून को लेकर कंगना के विवादित बयान पर आपत्ति जताते हुए संगीतकार विशाल ददलानी ने कहा है की हर भारतीय टैक्स देता है, और अमीरों को ये सोचना बंद कर देना चाहिए कि वे स्पेशल हैं.
विशाल ददलानी ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत के बयान पर निशाना साधते हुए लिखा-

“कोई इतना अज्ञानी कैसे हो सकता है? यह विशेषाधिकार की आवाज है, जो यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि वह आम आदमी से बेहतर हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर भारतीय प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से टैक्स का भुगतान करता है. प्रत्येक लेनदेन पर GST लगाया जाता है. अमीर को यह सोचना बंद कर देना चाहिए कि वो स्पेशल है.”

इसके आगे विशाल ददलानी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा-

"और कोई कितना भी टैक्स दे या न दे...किसी को भी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का अधिकार नहीं है, चाहे वह सार्वजनिक हो या निजी. न ही किसी अधिकारी को शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों पर हिंसक हमले करने या उन्हें रोकने का अधिकार है."

बता दें कि कंगना रनौत ने नागरिकता संशोधन कानून पर हुए विरोध प्रदर्शन के लिए कहा था कि जब आप प्रदर्शन करें, तो पहली चीज यह ध्यान रखें कि यह हिंसा में न बदले. हमारी जनसंख्या में से केवल 3-4 प्रतिशत लोग ही टैक्स देते हैं और बाकी लोग उन्हीं पर निर्भर होते हैं. तो आपको किसने बसें और ट्रेन जलाने, देश में हंगामा करने का अधिकार दिया है?

स्ट्रीट डांसर 3डी का नया गाना गर्मी का टीजर रिलीज

वरुण धवन की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का नया गाना गर्मी का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में नोरा फतेही का जबरजस्त अंदाज देखा जा सकता है. रेड ऑउटफिट में एक्ट्रेस नोरा फतेही डांस मूव करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही और वरुण धवन के इस गाने को नेहा कक्कड़ और बादशाह ने मिलकर गाया है.

बता दें, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी ' 24 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है.

रितेश ने जेनेलिया को पहनाई टाई,वीडियो वायरल

क्रिसमस के मौके पर रितेश देशमुख और उनकी बीवी जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शर्ट लेस रितेश जेनेलिया को टाई पहनाते नजर आ रहे हैं, और जेनेलिया उनका वीडियो बना रही है.

शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना हर किसी का अधिकार:सैफ

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सैफ अली खान का भी रिएक्शन आया है, सैफ ने कहा कि एक नागरिक होने के नाते वह देश में मौजूदा हालात को लेकर चिंतित हैं.

‘‘शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना हर किसी का अधिकार है और न करना भी हर व्यक्ति का अधिकार है.’’
सैफ अली खान

फरहान अख्तर , परिणति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अयूब , अनुराग कश्यप , शबाना आजमी, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन और स्वरा भास्कर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!