ADVERTISEMENT

ड्रग केस: NCB की रडार पर रिया से लेकर अर्जुन रामपाल तक,पूरा ब्योरा

ड्रग केस: सुशांत केस से होते हुए अर्जुन रामपाल तक पहुंचे तार, पूरा ब्योरा

Published
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल
i

ड्रग केस में एक के बाद एक बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. अब बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. वहीं जाने माने एक्टर अर्जुन रामपाल को और उनकी गर्लफ्रैंड को भी एनसीबी ने समन भेजा है. इससे पहले भी कई सितारों के मैनेजर और दूसरे सहयोगियों के नाम सामने आ चुके हैं. चलिए एक-एक कर इस केस को समझते हैं-

सुशांत केस से एनसीबी की एंट्री

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन की जांच को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई के बाद नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एंट्री हुई थी. जांच में ये दावा किया गया कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स की खरीद के लिए पैसे चुकाए थे.

इस केस में कई गिरफ्तारियां भी हुईं थीं.

पहले ड्रग पैडलर गिरफ्तार

एनसीबी की जांच में कई ड्रग पैडलरों की गिरफ्तारी हुई थी. एक तरह इसके बाद मुंबई के कई ड्रग सिंडिकेट पर गाज गिर गई थी.

इनमें से सूर्यदीप मल्होत्रा और क्रिश कोस्टा को गिरफ्तार करने के बाद रिया के भाई शॉविक रडार पर आए क्योंकि सर्यदीप उनका अच्छा दोस्त था. शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. इसी मामले में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा की भी गिरफ्तारी हुई थी.

दीपिका पादुकोण के मैनेजर को समन

दीपिका का नाम, प्रकाश और "डी" के बीच कुछ व्हाट्सएप की बातचीत में सामने आया था. जिसमें दवाओं पर चर्चा की गई थी. दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. सारा अली खान और श्रद्धा को भी एनसीबी का समन था.

रडार पर दीपिका की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश

दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश से अबतक एनसीबी दो बार पूछताछ कर चुकी है और तीसरी पूछताछ मंगलवार को होनी है. फिलहाल वह कवांट टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से इस्तीफा दे चुकी है. करिश्मा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी.

धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद का भी ड्रग कनेक्शन में नाम सामने आया था.

इसके बाद एनसीबी कुछ हफ्तों तक जांच में लगी रही और हाल ही में कुछ नए नाम भी सामने आए हैं. दरअसल फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला से एनसीबी अब पूछताछ करेगी.

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी गिरफ्तार

शनिवार से मुंबई में एनसीबी की एक बड़ी ड्राइव चल रही है. फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रेड मारी थी. रविवार, 8 नवंबर को NCB ने फिरोज की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था. फिलहाल इस मामले पर अभी भी जांच जारी है.

अर्जुन रामपाल भी लिस्ट में शामिल

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी छापा मारा है. कार्रवाई में क्या मिला यह तो अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन खबर है कि रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बता दें एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था. अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT