‘सांड की आंख’ में ‘अक्षय कुमार’ भी हैं: तापसी और भूमि EXCLUSIVE

‘सांड की आंख’ में ‘अक्षय कुमार’ भी हैं: तापसी और भूमि EXCLUSIVE

बॉलीवुड

प्रोड्यूसर: दीपशिखा यादव

कैमरा: गौतम शर्मा

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

Loading...

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सांड की आंख’ 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म दो बुजुर्ग महिलाओं पर आधारित है, जिन्होंने समाज के बंधनों को तोड़ते हुए वो कर दिखाया जो कोई सोच भी नहीं सकता है.

आमतौर पर जिस उम्र में लोग रिटायर होकर पूजा-पाठ और अपने बीते दिनों को याद कर अपनी जिंदगी गुजारते हैं. उस उम्र में बागपत की चंद्रो और प्रकाशी तोमर ने अपनी जिंदगी की सेकेंड इनिंग शुरू की. इनके हुनर ने इन्हें दुनिया भर में मशहूर कर दिया. इस फिल्म में शूटर दादियों के परिवार के विरोध और मेडल जीतने की कहानी दिखाई गई है.

ये भी पढ़ें : सांड की आंख Review: जबरदस्ती के नाच-गाने ने हकीकत से कर दिया दूर

हमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर से बातचीत करने का मौका मिला. ‘सांड की आंख’ के साथ ही अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ भी रिलीज हो रही है. अक्षय के साथ फिल्में कर चुकीं तापसी और भूमि ने इस क्लैश पर कहा कि ‘सांड की आंख’ में अक्षय कुमार को ट्रिब्यूट दिया गया है.

‘अक्षय सर हमारी फिल्म में भी हैं... दिवाली तो उनकी अच्छी होने वाली है.’
तापसी पन्नू, एक्टर

भूमि पेडनेकर ने बताया कि जितने भी डायलॉगबाजी ट्रेलर में दिखाई गई हैं, वो तो सिर्फ 1% ही है और पूरी फिल्म में बहुत ही शानदार डायलॉग हैं, जो बहुत अच्छी तरह से लिखे गए हैं.

फिल्म में तापसी और भूमि के साथ-साथ विनीत सिंह, शाद रंधावा भी नजर आएंगे. गांव के बैकड्रॉप पर बनी इस फिल्म के लिरिक्स राज शेखर ने तैयार किए हैं. विशाल मिश्रा फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं. वहीं अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें : ‘सांड की आंख’ की शूटिंग के आखिरी दिन सब रोए थे: भूमि पेडनेकर

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

बॉलीवुड

वीडियो

Loading...