‘सोन चिड़िया’ ट्रेलर: बागियों की बोली केवल बंदूक की गोली जानती है
‘सोन चिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं.
‘सोन चिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. (फोटो: ट्विटर/RSVP Movies)

‘सोन चिड़िया’ ट्रेलर: बागियों की बोली केवल बंदूक की गोली जानती है

सुशांत सिंह राजपूर और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म 'सोन चिड़िया' का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर में 'सोन चिड़िया' के हर बागी को दिखाया गया है.

ट्रेलर की शुरुआत होती है शादी वाले एक घर से, जिसे मनोज वाजपेयी बागियों के साथ लूटने आए हैं. ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा का भी दबंग अंदाज दिख रहा है.

‘सोन चिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. वहीं इस तरह के रोल में भी दोनों बार पहली बार दिखाई देंगे.

'सोन चिड़िया' पहले 8 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. फिल्म अब 1 मार्च को रिलीज होगी. इसी दिन कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका छुपी' भी रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने बताया, किसने खींची बेडरूम में ये फोटो

फिल्म का पहला ट्रेलर 7 जनवरी को रिलीज किया गया था. करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत 1975 में लगी इमरजेंसी के अनाउंसमेंट से होती है, जिससे बीहड़ में बसे डांकुओं के बीच हड़कंप मच जाता है.

ये फिल्म चंबल के बीहड़ों में बसे कुख्यात डाकुओं पर आधारित है और चंबल के डकैतों के इर्द-गिर्द घूमती है.

फिल्म ‘सोन चिड़िया’ मान सिंह के गैंग की कहानी है. यह 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी हुई फिल्म है. फिल्म क्राइम ड्रामा से भरपूर फिल्म है, इसलिए फिल्म को चंबल के जंगलों में भी फिल्माया गया है.

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन ‘इश्किया’, ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में बना चुके अभिषेक चौबे ने किया है. ‘सोन चिड़िया’ को RSVP ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें : इंटरनेट ने ढूंढ निकाली अनुष्का शर्मा की ‘जुड़वां बहन’ 

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो