सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज्नी हॉटस्टार पर होगी रिलीज

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड में नजर आएंगी संजना सांघी, संजना की ये पहली फिल्म है

Published25 Jun 2020, 11:45 AM IST
बॉलीवुड
2 min read

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. कोरोना वायरस के इस दौर में जब थियेटर बंद हैं तो ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 24 जुलाई को इसका प्रीमियर है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड में नजर आएंगी संजना सांघी, संजना की ये पहली फिल्म है, सैफ अली खान भी इस फिल्म में कैमियो किरदार में नजर आएंगे.

सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा हैं डायरेक्टर

फिल्म को सुशांत के करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है.

“सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें. हम ‘काई पो चे’ से लेकर ‘दिल बेचारा’ तक करीब रहे.”
मुकेश छाबड़ा

छाबरा ने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में होंगे. हमनें एक साथ कई योजनाएं बनाई, एक साथ कई सारे सपने देखे गए, लेकिन मैंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अकेला रह जाऊंगा. जब मैं इसे बना रहा था, तब वह मुझ पर ढेर सारा प्यार बरसाते थे, अब जब वे नहीं हैं तो उनका प्यार हमें डायरेक्ट करेगा, क्योंकि हम इसे रिलीज कर रहे हैं."

फिल्म में म्यूजिक दिया है एआर रहमान ने और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

वहीं फिल्म को डिजिटल तौर पर रिलीज करने को लेकर द वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, "हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे उम्दा अभिनेता की विरासत को बनाए रखने में एक छोटी भूमिका निभाना चाहते हैं."

बता दें कि काई पो छे से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में सुसाइड कर लिया था.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!