आमिर की बेटी इरा खान जल्द ही डायरेक्शन में रखेंगी कदम
आमिर खान और बेटी इरा खान 
आमिर खान और बेटी इरा खान (फोटो: ट्विटर) 

आमिर की बेटी इरा खान जल्द ही डायरेक्शन में रखेंगी कदम

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान, ज्यादातर स्टार किड्स की तरह एक्टिंग के जरिये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम नहीं रख रहीं हैं. बल्कि उन्होंने अपने लिए एक अलग ही रास्ता अपनाया है. खबर है कि इरा जल्‍द ही डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्‍यू करने वाली हैं. Euripides’ Medea नाम के एक प्ले को इरा डायरेक्ट कर रहीं हैं, जिसका इसी साल दिसंबर में प्रीमियर होगा. ये प्ले एक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित है और इसको देश के कई शहरों में दिखाया जाएगा.

थिएटर के साथ करियर शुरू करने का फैसला कोई प्लान करके नहीं लिया गया है. ये तो बस होता चला गया. मुझे थिएटर से शुरू से बहुत प्यार है. स्कूल में प्ले पढ़ा करती थी, वहां पर फॉरमेंस होते थे उन पर काम करती थी और फिर कॉलेज में थिएटर की पढ़ाई भी की है मैंने.
इरा खान
(फोटो: इंस्टाग्राम) 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान ने अपनी बेटी के इस फैसले में पूरा साथ दिया. जब इरा ने पहली बार आमिर से अपने कुछ चुनिंदा प्ले को डायरेक्ट करने की इच्छा जाहिर की, तो आमिर ने बहुत ध्यान से सब सुना और उन्हें यह फैसला पसंद भी आया. आमिर हमेशा अपने बच्चों को वो करने की इजाजत देते हैं जो उनकी इच्छा हो.

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

हाल ही में इरा खान सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहीं. दरअसल, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे देखकर लोगों को चिंता हो गयी. हालांकि, उनकी तस्वीर में बहुत प्यार नजर आ रहा था लेकिन उनका लिखा कैप्शन कुछ और ही कह रहा था. कैप्शन में लिखा था, "सब ठीक हो जाएगा." जिसे पढ़कर लोग कमेंट कर रहे थे और पूछ रहे थे कि क्या उन दोनों के बीच सब ठीक नहीं है?

ये भी पढ़ें- आमिर खान ने शेयर की बेटी के साथ तस्वीर, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

वीडियो

Loading...