SRK नहीं, ऐश्वर्या ने बचाया था अपनी मैनेजर को, हाथ से बुझाई थी आग
अर्चना सदानंद की सिस्टर-इन-लॉ कनिका सदानंद ने द क्विंट को बताया कि ऐश्वर्या अपने हाथों से आग बुझाने लगीं थीं
अर्चना सदानंद की सिस्टर-इन-लॉ कनिका सदानंद ने द क्विंट को बताया कि ऐश्वर्या अपने हाथों से आग बुझाने लगीं थीं(फोटो: क्विंट हिंदी)

SRK नहीं, ऐश्वर्या ने बचाया था अपनी मैनेजर को, हाथ से बुझाई थी आग

27 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के घर जलसा में हुई दिवाली पार्टी में एक हादसा हो गया था. ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में दिये से आग लग गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने अपनी शेरवानी से अर्चना को बचाया था. वहीं, अब सामने आया है कि अर्चना को बचाने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन थीं, जिन्होंने अपने हाथों से आग बुझाने की कोशिश की थी.

Loading...

अर्चना सदानंद की सिस्टर-इन-लॉ कनिका सदानंद ने द क्विंट को बताया कि ऐश्वर्या अपने हाथों से आग बुझाने लगीं थीं.

‘शाहरुख ने अपनी शेरवानी फेंककर उन्हें बचाया, लेकिन अर्चना को बचाने वाली असली हीरो ऐश्वर्या थीं. वो अपने हाथों से आग बुझाने लगीं और शुक्र है कि उन्होंने ऐसा किया.’
कनिका सदानंद, अर्चना सदानंद की सिस्टर-इन-लॉ

अर्चना ने कहा कि ये हादसा अमिताभ बच्चन के घर हुआ, इसलिए अर्चना को बचा लिया गया. अगर कहीं और हुआ होता, तो परिणाम घातक हो सकते थे.

अमिताभ बच्चन के घर जलसा में हमेशा एक एंबुलेंस मौजूद रहती है. अर्चना के लहंगे में आग लगने के बाद उन्हें तुरंत फर्स्ट एड दिया गया और इसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कनिका ने कहा कि बच्चन परिवार ने सभी चीजों का पूरा ध्यान रखा और जल्द से जल्द अर्चना का इलाज कराया.

कनिका सदानंद ने बताया कि अर्चना जब पार्टी से निकल रही थीं, तब दिए से उनके मलमल के लहंगे में आग लग गई. ये हादसा रात के करीब 2:30 बजे हुआ था.

अर्चना सदानंद अस्पताल में भर्ती हैं और अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है. डॉक्टर्स शुक्रवार को उनकी सर्जरी कर सकते हैं. इंफेक्शन के डर से उन्हें कुछ दिनों के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा.

अर्चना पिछले करीब 10 सालों से ऐश्वर्या राय के साथ काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : दिवाली पर शाहरुख का तिलक देख लोग बोले-नकली मुस्लिम,बचाव में शबाना

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

वीडियो

Loading...