ADVERTISEMENTREMOVE AD

रॉबर्ट डी नीरो के साथ अनुपम खेर ने मनाया बर्थडे, शेयर किया वीडियो

अनुपम खेर के लिए डी नीरो ने गाया ‘हैप्पी बर्थडे’

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

एक्टर अनुपम खेर ने अपना 65वां जन्मदिन दिग्गज हॉलीवुड एक्टर और अपने करीबी दोस्त रॉबर्ट डी नीरो के साथ मनाया. बर्थडे का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए खेर ने कहा कि एक एक्टर के लिए अपने जन्मदिन पर एक्टिंग के भगवान रॉबर्ट डी नीरो के साथ समय बिताने से ज्यादा मैजिकल कुछ भी नहीं हो सकता.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
इस वीडियो में अनुपम खेर एक रेस्टोरेंट में डी नीरो के साथ केक काटते दिख रहे हैं. हॉलीवुड एक्टर उनके लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ भी गा रहे हैं.

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'अपने बर्थडे पर लगातार तीसरे साल एक्टिंग के भगवान रॉबर्ट डी नीरो के साथ समय बिताने से ज्यादा मैजिकल कुछ भी नहीं हो सकता. मैं अभिभूत हूं कि मिस्टर डी नीरो ने लंच के लिए मेरा न्योता स्वीकार कर लिया. ये शानदार था. इसको कहते हैं 'कुछ भी हो सकता है' का बाप.'

इसके अलावा, उन्होंने एक और वीडियो में अपने करीबी लोगों का शुक्रिया अदा किया था. खेर ने अपने दोस्तों, शिक्षकों से लेकर डायरेक्टर्स-टेक्नीशियन और ऑडियंस को साथ देने के लिए थैंक्यू बोला था.

0

पिछले साल भी अनुपम खेर के बर्थडे में रॉबर्ट डी नीरो शामिल हुए थे.

इससे पहले, 2018 में भी अनुपम खेर ने अपना बर्थडे रॉबर्ट डी नीरो और उनकी पत्नी ग्रेस हाइटावर के साथ न्यूयॉर्क में मनाया था. खेर के लिए ये पार्टी खास कपल ने दी थी. अनुपम खेर ने कपल को शुक्रिया करते हुए कहा था, 'मेरे बर्थडे को मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हाईलाइट बनाने के लिए शुक्रिया ग्रेस और मिस्टर डी नीरो. आपके घर पर मेरे लिए दिए गए सरप्राइज डिनर के लिए शुक्रिया.'

अनुपम खेर आखिरी बार 2019 में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में नजर आए थे. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में खेर ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल प्ले किया था. ये फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की इसी नाम से आई किताब पर बनी थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×