दीपिका पादुकोण ने जन्मदिन पर की वेबसाइट लॉन्च, पहले घंटे में ही ठप
दीपिका पादुकोण ने जन्मदिन पर की वेबसाइट लॉन्च, पहले घंटे में ही ठप
(फोटो: फेसबुक) 

दीपिका पादुकोण ने जन्मदिन पर की वेबसाइट लॉन्च, पहले घंटे में ही ठप

दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन पर वेबसाइट www.deepikapadukone.com लॉन्च कर अपने फैंस को तोहफा दिया है. दीपिका ने 5 जनवरी को 4 बजे अपनी वेबसाइट लॉन्च की है.

इस वेबसाइट में उनके करियर से जुड़े सभी पहलुओं के बारे में जानकारियां मौजूद है. इस वेबसाइट पर उनके इवेंट, फोटोशूट और बाकी गतिविधियों की खबरें भी आती रहेंगी. इस वेबसाइट का मकसद अपने फैंस से सीधा जुड़ने का जरिया बनाना है.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

इंस्टाग्राम पर करोड़ों फॉलोवर्स बनाने के बाद दीपिका ने ये वेबसाइट लॉन्च की और इसकी जानकारी दी.

दीपिका का मानना था कि ट्विटर और इंस्‍टाग्राम के अलावा एक और प्‍लेटफॉर्म के जरिए भी वो अपने करोड़ों फैंस जुड़ सकें. इससे पहले सोनम कपूर, सनी लियोनी, रेमो डिसूजा,आलिया भट्ट भी एप और ऐसे प्‍लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े चुके हैं.

अपने फैंस ने पहले कहा था कि वे किसी चीज को लेकर उत्साहित हैं और उसे जल्द बताना चाहती हैं. अपने जन्मदिन पर वेबसाइट लॉन्च करके उन्होंने उस बड़ी खबर पर से पर्दा उठा दिया.

दीपिका पादुकोण की इंस्टाग्राम स्टोरी
दीपिका पादुकोण की इंस्टाग्राम स्टोरी
(फोटो: Instagram)
‘जल्दी ही कुछ बड़ा आने वाला है. आपके साथ साझा करने के लिए बेसब्र हूं’
दीपिका पादुकोण( इंस्टाग्राम स्टोरी में फैंस को बताती हुई)

पहले ही घंटे में साइट हुई ठप

वेबसाइट के लॉन्च होने के साथ लाखों लोगों ने एक साथ वेबसाइट खोली, जिस वजह से साइट खुलने में दिक्कत आने लगी. ज्यादा ट्रेफिक आने की वजह से साइट कुछ देर के लिए ठप हो गई थी.

दीपिका शादी के बाद मना रहीं हैं पहला जन्मदिन

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं. शादी के बाद दीपिका का ये पहला बर्थडे है. इसके लिए उनके पति रणवीर सिंह ने खास तैयारी की है. दोनों हनीमून पर गए हैं और वहीं दीपिका के 33वें बर्थडे का जश्न होगा.

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की जिंदगी के ये राज नहीं जानते होंगे आप

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो