ADVERTISEMENTREMOVE AD

आर्यन खान के सपोर्ट में अब ऋतिक रोशन का पोस्ट- 'जिंदगी अजीब सफर है'

एक्टर पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, डायरेक्टर हंसल मेहता भी शाहरुख खान और गौरी खान के सपोर्ट में आए हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के आर्यन खान (Aryan Khan) के सपोर्ट में उतरने के बाद, एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी अपने दोस्त शाहरुख खान के बेटे के समर्थन में एक पोस्ट लिखा है. ऋतिक रोशन ने लिखा कि ये हालात उन्हें और मजबूत बनाएंगे, उन्हें बस इस मुश्किल घड़ी से पार पाना होगा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ऋतिक ने लिखा, "मेरे डियर आर्यन. जिंदगी अजीब सफर है. ये अच्छी है, क्योंकि अनिश्चित है. ये अच्छी है क्योंकि इसमें आपके सामने चुनौतियां भी आती हैं, लेकिन भगवान दयालु है. वो केवल उन लोगों को चुनौतियां देते हैं, जो मजबूत होता है. आपको पता लगता है कि आपको चुना गया है, जब मुश्किलों के बीच भी आप खुद में मजबूती महसूस करते हैं. मुझे मालूम है कि आप अभी इसे महसूस कर रहे होंगे. गुस्सा,कंफ्यूजन, लाचारी. वो चीज, जो आपके अंदर का हीरो जगाएंगी. लेकिन ध्यान रखें, यही अच्छी चीजों को भी जला सकती हैं, दया, प्यार."

ऋतिक ने आगे लिखा कि गलतियां, असफलताएं, जीत और सफलताएं "सब समान हैं, अगर आप जानते हैं कि कौन से हिस्से अपने पास रखने हैं और कौन से हिस्से अनुभव से दूर करने हैं. मैं तुम्हें बचपन में भी जानता था, और अब जब तुम बड़े हो गए हो, तो भी जानता हूं. इसे स्वीकार करो. जो भी तुम अनुभव कर रहे हो, उसे स्वीकार करो. ये सभी गिफ्ट है."

0

'गलत समय पर गलत जगह था आर्यन'

इससे पहले, ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने भी आर्यन खान को सपोर्ट किया था. सोशलाइट शोभा डे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुजैन खान ने लिखा, "मुझे लगता है कि ये आर्यन खान के बारे में नहीं है, क्योंकि वो गलत समय पर गलत जगह था. इस हालात को उदाहरण के तौर पर लिया जा सकता है कि कि कैसे बॉलीवुड के लोगों पर विच हंट से कुछ लोगों को मजा आता है. ये गलत है, क्योंकि वो अच्छा बच्चा है. मैं गौरी और शाहरुख के साथ हूं."

एक्टर पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, डायरेक्टर हंसल मेहता, सांसद शशि थरूर भी शाहरुख खान और गौरी खान के सपोर्ट में आए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×