ADVERTISEMENT
View Fullscreen
1/11

(फोटो क्रेडिट: कलर्स)

खतरों के खिलाड़ी 11: श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, ये सितारे आएंगे नजर

स्टंट पर आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी- डर वर्सेज डेयर का 17 जुलाई को कलर्स और वूट पर प्रीमियर होना है.

Published

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी- डर वर्सेज डेयर (Khatron Ke Khiladi- Darr vs Dare) का 17 जुलाई को कलर्स और वूट पर प्रीमियर होना है. सभी 13 प्रतियोगी और होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पिछले कुछ महीनों से केप टाउन (Cape Town) में शो की शूटिंग कर रहे हैं. इस सीजन की 'डर वर्सेज डेयर' थीम प्रतियोगियों को उनके 'गहरे डर और बुरे सपनों' के खिलाफ खड़ा करने वाला है.

शो के लॉन्च पर दिखे खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगी, जिनमें अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य और शामिल हैं.

आस्था गिल

अनुष्का सेन

निक्की तंबोली

राहुल वैद्य

सना मकबूल

ADVERTISEMENT

श्वेता तिवारी

वरुण सूद

अर्जुन बिजलानी

सौरभ राज जैन

विशाल आदित्य सिंह

रोहित शेट्टी (होस्ट)

होस्ट रोहित शेट्टी ने एक बयान में कहा, "खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन बेहद खास है, क्योंकि 7 साल पहले मैंने केप टाउन में शो के होस्ट के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी और हम एक नए सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका में वापस आ गए हैं."

उन्होंने आगे कहा कि इस सीजन में 'रोमांच' हर सीजन से ज्यादा होगा. "नए सीजन में कुछ एक्शन से भरपूर और दर्द भरे स्टंट होंगे, जिन्हें प्रतियोगियों को सहना होगा. केप टाउन एक युद्ध के मैदान में बदल चुका है, जहां डर के वारियर्स को हर कदम पर खुद को साबित करना होगा और केवल असली योद्धा ही आखिरी तक बच पाएगा."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT