प्रियंका का पाक फैन को तगड़ा जवाब- लड़ाई नहीं पसंद पर देशभक्त हूं
प्रियंका से हाल ही में एक फैन से पूछा गया कि क्या वो पाकिस्तान और भारत के बीच लड़ाई को बढ़ावा दे रही हैं
प्रियंका से हाल ही में एक फैन से पूछा गया कि क्या वो पाकिस्तान और भारत के बीच लड़ाई को बढ़ावा दे रही हैं(फोटो: इंस्टाग्राम/प्रियंका सेंट्रल)

प्रियंका का पाक फैन को तगड़ा जवाब- लड़ाई नहीं पसंद पर देशभक्त हूं

एक्टर प्रियंका चोपड़ा से हाल ही में एक फैन ने भरे इवेंट में पूछा कि क्या वो भारत और पाकिस्तान के बीच लड़ाई को बढ़ावा दे रही हैं. प्रियंका ने कहा कि वो भारत और पाकिस्तान के बीच लड़ाई को बढ़ावा नहीं दे रही हैं, लेकिन वो देशभक्त हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक क्लिप में फैन प्रियंका से पूछती दिख रही है कि क्या वो दो न्यूक्लियर देशों के लड़ाई को उकसा रही हैं. फैन ने कहा कि प्रियंका के पाकिस्तान में काफी फैंस हैं.

Loading...
‘आप शांति के लिए यूनिसेफ की ब्रांड एंबेस्डर हैं और आप न्यूक्लियर वॉर को बढ़ावा दे रही हैं. इसमें कोई भी नहीं जीतेगा. एक पाकिस्तानी के तौर पर, मुझ जैसे लाखों लोगों ने आपको और आपके बिजनेस को सपोर्ट किया है.’
नाराज पाकिस्तानी फैन ने कहा

ये सवाल प्रियंका के एक ट्वीट को लेकर पूछा गया था, जिसमें प्रियंका ने भारतीय सेना की तारीफ की थी. प्रियंका का ये ट्वीट बालाकोट में इंडियन एयरफोर्स की एयर स्ट्राइक के बाद आया था.

ये भी पढ़ें : अनुराग कश्यप का आखिरी ट्वीट, ‘तो अब मैं बोलूंगा ही नहीं, गुड बाय’

ये घटना अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक इवेंट के दौरान हुई. प्रियंका, ब्यूटिकॉन इवेंट के पैनल में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं, जब फैंस ने उनसे ये सवाल पूछा.

फैन के सवाल पर प्रियंका ने कहा,

‘मेरे पाकिस्तान में कई दोस्त हैं, और मैं भारत से हूं. युद्ध ऐसी चीज है जिसे मैं बिल्कुल बढ़ावा नहीं देती, लेकिन मैं देशभक्त हूं. जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, अगर मैंने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मैं माफी चाहती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी का कोई न कोई मिडिल ग्राउंड होता है.’

प्रियंका ने आगे फैन से कहा कि वो इस तरह से चिल्लाकर खुद को सबके सामने शर्मिंदा न करें.

ये भी पढ़ें : मैगजीन में प्रियंका का देसी गर्ल अवतार,लोग याद दिलाने लगे संस्कार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...