ADVERTISEMENTREMOVE AD

‘मर्दानी 2’ की शूटिंग शुरू, फिल्म में ऐसा होगा रानी मुखर्जी का लुक

2014 में आई ‘मर्दानी’ का सीक्वल है ‘मर्दानी 2’

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

रानी मुखर्जी ने 'मर्दानी 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. यशराज फिल्म्स ने हाल ही में ट्विटर पर फिल्म से रानी मुखर्जी का लुक रिवील किया है.

'मर्दानी 2' 2014 में आई यशराज की 'मर्दानी' का सीक्वल है. फिल्म में रानी मुखर्जी ने सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का रोल निभाया था. वहीं ताहिर राज भसीन फिल्म में विलेन के रोल में थे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

रानी मुखर्जी ने इससे पहले फिल्म के बारे में बताते हुए कहा था,

‘शिवानी का मुकाबला इस बार ऐसे विलेन से होगा जिसे भगवान का भी खौफ नहीं होगा. इस कैरेक्टर को शानदार तरह से लिखा गया है और मैं ये जानने के लिए एक्साइटिड हूं कि ये एक्टर कौन होगा.’
0

'मर्दानी' की स्क्रिप्ट लिखने वाले गोपी पुथरन 'मर्दानी 2' से अपने डायरेक्टिंग करियर का आगाज करने जा रहे हैं. वहीं फिल्म को रानी मुखर्जी के पति और यशराज हेड आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.

यशराज ने पिछले साल दिसंबर में ‘मर्दानी’ के सीक्वल की घोषणा की थी. इसपर रानी ने कहा था, ‘’मर्दानी’ हमेशा मेरे दिल के काफी करीब रहेगी.

इसकी रिलीज के बाद से ही हर कोई मुझसे 'मर्दानी 2' के बारे में पूछ रहा था. मैं उम्मीद करती हूं कि ये अनाउंसमेंट उनके लिए खुशी लेकर आई है. मैं इसकी शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती.'

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×