जब फैन ने विकी कौशल से कहा- सलमान खान जैसे मत बन जाना
‘रमन राघव 2.0’ के एक सीन में विकी कौशल
‘रमन राघव 2.0’ के एक सीन में विकी कौशल

जब फैन ने विकी कौशल से कहा- सलमान खान जैसे मत बन जाना

एक फैन ने विकी कौशल से कुछ ऐसा कह दिया कि विकी को समझ नहीं आया कि वो इस बात पर कैसे प्रतिक्रया दें. दरअसल फैन ने उनसे सलमान खान न बनने की गुजारिश कर डाली. फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में विकी को फैन्स की ओर से पूछे गए सवालों पर जवाब देने के लिए कहा गया था. इस दौरान एक फैन ने उन्हें कहा कि कामयाबी की बुलंदी पर पहुंचने के बाद वे सलमान खान की तरह न बन जाएं. इस पर विकी कुछ नहीं बोल पाए, और सिर्फ मुस्कुरा दिए. देखिए इस वीडियो में-

विकी कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त कामयाबी से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि उन्होंने इस तरह के काम के दबाव को हासिल करने के लिए वाकई कड़ी मेहनत की है.

'मसान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विकी ने 'राजी', 'संजू' और 'मनमर्जियां' से कामयाबी हासिल की. इससे पहले विकी 'रमन राघव 2.0', 'लव पर स्क्वेयर फुट' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत फिल्म समीक्षकों की तारीफ हासिल कर चुके थे.

लेकिन उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘उरी’ से उनके करियर को टर्निंग पॉइंट मिला है. 11 जनवरी के बाद से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 212.78 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

विकी करण जौहर के पीरियड ड्रामा 'तख्त' में नजर आएंगे, जो 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर भी होंगे.

ये भी पढ़ें - ‘हाउज द जोश’ की लोकप्रियता पर खुश होकर ये बोले विकी कौशल

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो