जब फैन ने विकी कौशल से कहा- सलमान खान जैसे मत बन जाना

विकी को समझ नहीं आया कि वो इस बात पर कैसे प्रतिक्रया दें.

Published12 Feb 2019, 06:08 PM IST
सितारे
1 min read

एक फैन ने विकी कौशल से कुछ ऐसा कह दिया कि विकी को समझ नहीं आया कि वो इस बात पर कैसे प्रतिक्रया दें. दरअसल फैन ने उनसे सलमान खान न बनने की गुजारिश कर डाली. फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में विकी को फैन्स की ओर से पूछे गए सवालों पर जवाब देने के लिए कहा गया था. इस दौरान एक फैन ने उन्हें कहा कि कामयाबी की बुलंदी पर पहुंचने के बाद वे सलमान खान की तरह न बन जाएं. इस पर विकी कुछ नहीं बोल पाए, और सिर्फ मुस्कुरा दिए. देखिए इस वीडियो में-

विकी कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त कामयाबी से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि उन्होंने इस तरह के काम के दबाव को हासिल करने के लिए वाकई कड़ी मेहनत की है.

'मसान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विकी ने 'राजी', 'संजू' और 'मनमर्जियां' से कामयाबी हासिल की. इससे पहले विकी 'रमन राघव 2.0', 'लव पर स्क्वेयर फुट' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत फिल्म समीक्षकों की तारीफ हासिल कर चुके थे.

लेकिन उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘उरी’ से उनके करियर को टर्निंग पॉइंट मिला है. 11 जनवरी के बाद से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 212.78 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

विकी करण जौहर के पीरियड ड्रामा 'तख्त' में नजर आएंगे, जो 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर भी होंगे.

ये भी पढ़ें - ‘हाउज द जोश’ की लोकप्रियता पर खुश होकर ये बोले विकी कौशल

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!