Bigg Boss 12: ऑडिशंस शुरू, शो में जगह चाहिए, तो ये करना पड़ेगा...
बिग बॉस-10 के होस्ट भी सलमान खान ही होंगे. (फोटो- कलर्स)
बिग बॉस-10 के होस्ट भी सलमान खान ही होंगे. (फोटो- कलर्स)

Bigg Boss 12: ऑडिशंस शुरू, शो में जगह चाहिए, तो ये करना पड़ेगा...

सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस' का अगला सीजन जल्द शुरू होने वाला है. लेकिन इस बार आम लोगों के लिए शो में हिस्सा लेने का सिस्टम पहले से बिल्कुल हटकर है. कलर्स चैनल ने बिग बॉस-12 के ऑडिशंस का ऐलान कर दिया है और साथ ही ये भी बता दिया है कि शो में हिस्सा लेने के लिए सबसे जरूरी चीज क्या होगी.

बिग बॉस का पिछला सीजन जिस तरह 'घर वाले और पड़ोसियों' की थीम पर आधारित था, वैसे ही इस बार सीजन-12 दो-दो लोगों की जोड़ियों की थीम पर आधारित होगा. इस नई थीम की वजह से शो काफी मजेदार होने वाला है.

कलर्स ने ट्वीट करके बताया, "बिग बॉस-12 जल्द आने वाला है. हमें जोड़ियों की तलाश है. डबल धमाल के लिए आप अपने साथ किसी पार्टनर को लेकर बिग बॉस के घर आइए. ऑडिशंस शुरू हो गए हैं."

कलर्स चैनल के इस ट्वीट से ये साफ हो गया है कि इस बार भी शो में आम लोगों की एंट्री होगी. बिग बॉस के पहले आठ सीजन में सिर्फ सिलेब्रिटीज ने ही हिस्सा लिया था. सीजन-9 से शो में आम लोगों की एंट्री शुरू हुई थी और पहली बार किसी आम आदमी (मनवीर गुर्जर) ने खिताब जीता था.

इसके अगले सीजन की विजेता सिलेब्रिटी शिल्पा शिंदे रही थीं. ये सीजन पड़ोसियों की थीम पर आधारित था. शिल्पा समेत हिना खान, विकास गुप्ता और अर्शी खान ने शो में खूब धमाल किया था.

क्या इस बार सलमान खान करेंगे होस्ट?

बिग बॉस के पिछले कई सीजन सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं. सलमान को बतौर होस्ट दर्शक खूब पसंद करते हैं और शो की टीआईपी भी अच्छी रहती है. हालांकि इस बार सलमान होस्ट करेंगे या नहीं, इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस का ये ‘जल्लाद’ हंसता भी है...

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)