‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज, सारा-कार्तिक की बोल्ड केमिस्ट्री
लव आजकल का फर्स्ट लुक
लव आजकल का फर्स्ट लुक(फोटो: इंस्टाग्राम)

‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज, सारा-कार्तिक की बोल्ड केमिस्ट्री

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की नई फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत सारा और कार्तिक की प्यारी सी नोंक झोंक से होती है. सैफ और दीपिका वाली फिल्म ‘लव आज कल’ की तरह ही इस फिल्म में भी दो कहानियां दिखाई गई हैं. एक कहानी कार्तिक और सारा की है, जो 2020 में सेट हैं, वहीं दूसरी कहानी 1990 की है, जिसमें कार्तिक के साथ न्यूकमर आरुषि शर्मा नजर आ रही हैं.

Loading...

गुरुवार को ‘लव आज कल’ का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. पोस्टर में कार्तिक और सारा दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. कार्तिक लेटे हुए हैं और उनके साथ सारा कुछ सोचती हुई नजर आ रही हैं. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- वहां हैं नहीं जहां लेटे हैं .... ये फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

2009 में रिलीज हुई थी सैफ-दीपिका की लव आज कल

ये फिल्म इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ की सीक्वल है. जो 2009 में आई थी, उस फिल्म में सैफ अली खान लीड रोल में थे और दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट थीं. अब उसी फिल्म की सीक्वल में सैफ की बेटी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म को लेकर ये खबरें सामने आईं थीं, कि फिल्म में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में सैफ सारा के पिता का किरदार निभाने वाले थे. लेकिन सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए सारा ने बताया कि सैफ इस फिल्म में नहीं नजर आएंगें.

कार्तिक और सारा की ऑनलाइन केमिस्ट्री इस फिल्म के जरिए पहली बार पर्दे पर दिखेगी. सार को कार्तिक वैसे भी काफी पसंद हैं. करण जौहर के शो में सारा ने ये कबूल किया था कि उन्हें कार्तिक पसंद हैं और वो उन्हें डेट करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका के JNU जाने पर कंगना- मैं टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ हूं

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    Loading...