हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

Video।खालिस्तान समर्थकों के साथ हार्ड कौर ने दी PM मोदी को चेतावनी

वैसे हार्ड कौर का विवादों से पुराना नाता रहा है

Video।खालिस्तान समर्थकों के साथ हार्ड कौर ने दी PM मोदी को चेतावनी
i
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

रैपर हार्ड कौर अपने नए वीडियो की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं. हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ नजर आ रही हैं और वो पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कह रही हैं और साथ ही उनको चुनौती देती नजर आ रही हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ये वीडियो में लंदन में रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें हार्ड कौर कुछ खालिस्तान समर्थकों के साथ खड़ी होकर कह रही हैं-

अमित शाह जी संसद में खड़े होकर बोलना बहुत आसान है, जब सरकार और पुलिस सबकुछ आपके अंडर में हो. हम लोग 15 अगस्त को 15 देशों में खालिस्तान का झंडा फहराएंगे, आप रोककर दिखाइये

वैसे हार्ड कौर का विवादों से पुराना नाता रहा है, 2 महीने पहले भी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई थी.

पुलिस ने आईपीसी और आईटी एक्ट की धारा 124 ए (देशद्रोह), 153 ए (धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों की शत्रुता को बढ़ावा देना), 500 (मानहानि), 505 (सार्वजनिक दुर्व्यवहार) के तहत एफआईआर दर्ज की थी.

हार्ड कौर अपने नए वीडियो में भी इस केस का जिक्र करते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को चुनौती दे रही हैं, मेरे खिलाफ केस किए जा रहे हैं, मेरे घरवालों को धमकी दी जा रही है, लेकिन मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं. मैं एक लड़की होकर सबको चुनौती देती हूं.

ये भी बढ़ें- हार्ड कौर ने CM योगी के खिलाफ की विवादित पोस्ट, FIR दर्ज

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×