ADVERTISEMENT

Boycott Laal Singh Chadda ट्रेंड, Entertainment की दुनिया में इस वीक क्या हुआ?

बॉलीवुड से लेकर नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर क्या ट्रेंडिंग है? आइए आपको बतातें हैं.

Published

मुझे भी दुःख होता है क्योंकि बहुत से लोग अपने दिल में यह मान बैठे हैं कि मैं कोई ऐसा इंसान हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है. जो कि बिलकुल भी सच नहीं है. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है. इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें"

यह बातें आमिर खान (Aamir Khan) ने बीते दिनों पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहीं, क्यों आमिर खान को यह सब कहना पड़ा? बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन (Amazon) पर क्या ट्रेंडिंग है? आइए आपको बतातें हैं.

ADVERTISEMENT

बायकाट ब्रिगेड की जद में आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chadda) आ गई है. आमिर खान, करीना कपूर से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसपर अपनी अपनी टिप्पणियां देने शुरू कर दी है. आमिर खान ने जो कहा वो तो हमने आपको बताया ही लेकिन कंगना रनौत ने इसके लिए खुद आमिर खान को जिम्मेदार बताया, कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर लिखा कि इन सब के लिए खुद मास्टरमाइंड अमर खान जी जिम्मेदार हैं.

बायकाट ब्रिगेड की चपेट में अक्षय कुमार की रक्षा बंधन भी आ रही है, जुर्म बताया गया है कि रक्षा बंधन की कहानी एक पाकिस्तानी फिल्म से कॉपी की गई है.

साथ ही रक्षा बंधन की राइटर कनिका ढिल्लों को उनके पुराने ट्वीट जिसमें उन्होंने गौमूत्र, हिजाब प्रतिबंध और सांप्रदायिक लिंचिंग के बारे में लिखा था उसकी कीमत चुकानी पड़ रही है.

बॉयकॉट के इस बवंडर का दंश हाल ही में रणबीर कपूर की शमशेरा, आलिया भट्ट की डार्लिंग्स और यहां तक की कंगना रनौत की धाकड़ जैसी फिल्में भी झेल चुकी हैं. खैर लाल सिंह चड्डा पर बॉयकॉट ब्रिगेड की मुहिम या आमिर खान की अपील भारी पड़ेगी यह तो 11 अगस्त को ही पता चलेगा क्योंकि यह फिल्म उसी दिन रिलीज होगी. फिलहाल लेटेस्ट रिलीज की बात करें तो नेटफ्लिक्स पर आलिया भट्ट की डार्लिंग्स रिलीज़ हुई है.

ADVERTISEMENT

इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर फिल्म मोर्बियस और वेब सीरीज में मसाबा मसाबा टॉप पर हैं. नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी फिल्म ग्रे मैन ने भारत समेत इस हफ्ते दुनियाभर में पॉपुलरिटी में बड़ा उछाल देखा है. अमेज़न प्राइम वीडियोस में भारत में जुगजुग जियो, क्रैश कोर्स मूवी की लिस्ट में ट्रेंड कर रही है.

'एक विल्लिअन रिटर्न्स' ने कमाई के मामले में उम्मीद से थोड़ी बेहतर शुरुआत की लेकिन जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पिछड़ गई. यह छठे दिन में कमाई का लगभग 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है.

सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनी जानवी कपूर और दीपक डोबरियाल की फिल्म गुड लक जेरी OTT प्लेटफार्म पर अच्छी व्यूअरशिप पा रही है.

लाल सिंह चड्डा बॉयकॉट हुई या चल पड़ी, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिला, इन सभी सवालों के जवाबों के साथ आपसे फिर मिलेंगे अगले हफ्ते, शुक्रवार शाम 7 बजे. तबतक आपको हमारा यह शो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं

ADVERTISEMENT

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Entertainment   Netflix India 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×