नवाजुद्दीन की पत्नी ने मुजफ्फरनगर पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान

आलिया ने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था.

Published
एंटरटेनमेंट
1 min read
मई में नवाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी आलिया ने उन्हें लीगल नोटिस भेजकर तलाक मांगा था
i

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुजफ्फरनगर के एक पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना का जिक्र किया है जिसमें उनके परिवार की एक सदस्य के साथ नवाज के भाई ने 'छेड़छाड़' की थी. आलिया ने इस मामले में मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी. बाद में उसे मुजफ्फरनगर के बुधाना इलाके में ट्रांसफर कर दिया गया, जहां कथित तौर पर यह घटना हुई थी.

आलिया के 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन, उनकी मां और भाइयों समेत परिवार के चार सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया था.

बुधाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर के.पी. सिंह ने बताया, "सीआरपीसी की धारा 161 के तहत सोमवार को बयान दर्ज किए गए .शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने 2012 में उनके परिवार की एक नाबालिग सदस्य से छेड़छाड़ की थी. मामले में आगे की जांच जारी है

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की इस घटना के बारे में कराया तो उन्होंने उसे चुप रहने के लिए कहा. वहीं इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पूर्व भाभी पर 'ब्लैकमेलिंग' का आरोप लगाया है. साथ ही मुजफ्फरनगर पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. नवाजुद्दीन फिलहा अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर के बुधाना में अपने घर पर हैं.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया को नोटिस भेजा,धोखाधड़ी का आरोप

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!