ADVERTISEMENT

Raju Srivastav के निधन पर CM भगवंत मान ने कहा- 'गजोधर भैया आपको हम मिस करेंगे'

Raju Srivastav ने कॉमेडी के साथ-साथ राजू ने राजनीति में भी हाथ आजमाया था

Updated
Raju Srivastav के निधन पर CM भगवंत मान ने कहा- 'गजोधर भैया आपको हम मिस करेंगे'
i

कॉमेडी के किंग, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का 58 साल की उम्र में दिल्ली में निधन हो गया. 10 अगस्त को जिम में कसरत करते वक्त राजू अचानक दिल का दौरा पड़ने से गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली AIIMS में भर्ती करवाया गया था. करीब डेढ़ महीने तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 21 सितंबर को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में शोक की लहर है. तमाम हस्तियों ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

ADVERTISEMENT

Raju Srivastav के निधन पर पीएम मोदी ने अपने साथ राजू की तस्वीर शेयर करते हुए संवेदना जताई है. -

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वो एक बेहद जिंदादिल इंसान थे.

"सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव जी के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है. वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद जिंदादिल इंसान भी थे. सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफी सक्रिय रहते थे. उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. ऊं शान्ति!"
राजनाथ सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का निधन बेहद दुखद. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों एवं सभी प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं."

ADVERTISEMENT

गृहमंत्री अमित शाह ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया-

सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया. उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हू. ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति शांति
ADVERTISEMENT

'गजोधर भैया आपको हम मिस करेंगे'- पंजाब सीएम भगवंत मान 

कॉमेडी शो में राजू श्रीवास्तव के साथ परफॉर्म कर चुके पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी उनके निधन पर शोक जताया है. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "

"अपने जीवन में हमें खूब हंसाया, लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हो रहा है. उनके साथ काफी काम किया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला. राजू जी भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी We'll miss you "Gajodhar Bhaiya".

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Raju Srivastav   Raju Srivastav Death 

ADVERTISEMENT
Published: 
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×