ADVERTISEMENTREMOVE AD

मैं भूल चुकी हूं कि कभी अक्षय के साथ मेरी सगाई हुई थी-रवीना टंडन

Raveena Tandon ने कहा, हम कभी भी एक-दूसरे से पब्लिकली टकराते हैं तो खुशी से मिलते हैं और बात करते हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

90 के दशक में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी काफी हिट मानी जाती थी. दोनों ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी, बारूद, दावा जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी. साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा के बाद से ये जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ी बन गई थी. वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बात सगाई तक जा पहुंची थी. दोनों ने सगाई भी की, लेकिन सगाई अचानक ही किसी वजह से टूट गई. इसके बाद रवीना और अक्षय के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

लेकिन रवीना और अक्षय की इस टूटी हुई सगाई को लेकर आज भी कई तरह की चर्चाएं होती है. जिसपर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की.

ANI पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने कहा कि, जब वो इस बात से मूव ऑन हो चुकी हैं तो लोग इस चीज से आगे क्यों नहीं बढ़ते?

अभी भी ये चीज गूगल पर सामने आ जाती है और ऐसे आती है जैसे कि इस सगाई में जो भी लोग शामिल रहे हों, उनके बीच एक युद्ध हुआ हो. हैलो, एक बार जब मैं अक्षय की जिंदगी से बाहर निकल आई तो मैं किसी और को डेट कर रही थी और वो किसी और को डेट करने लगे थे. तो फिर कहां से जलन आएगी?
रवीना टंडन

रवीना ने आगे कहा कि, मोहरा के दौरान हमारी जोड़ी हिट थी और अभी भी जब हम कभी एक-दूसरे से पब्लिकली टकराते हैं तो हम सब खुशी से मिलते हैं और बात करते हैं. उन्होंने कहा कि, हर कोई जिंदगी में आगे बढ़ जाता है. लड़कियां कॉलेज में हर हफ्ते बॉयफ्रेंड बदलती हैं. लेकिन एक टूटी सगाई अभी भी दिमाग में अटकी है. पता नहीं क्यों? सब मूव ऑन कर जाते हैं. लोगों के तलाक होते हैं और वो भी जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं. इसमें कौन सी बड़ी बात है.

मैं भूल चुकी हूं कि कभी अक्षय के साथ मेरी सगाई हुई थी. मैंने हर उस खबर से दूरी बना ली थी, जिसमें सगाई को लेकर बातें होती थी.

रवीना टंडन ने कहा कि, 'मैं इस बात से हैरान हूं कि कुछ लोग अब भी वहीं अटके हैं जबकि मैं इस वाकये के बाद जिंदगी में आगे बढ़ गई हूं.'

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×