बिग बॉस 13: सलमान की फीस बढ़ी, एक एपिसोड के मिलेंगे इतने करोड़

सूत्रों के मुताबिक, बिग बॉस अब 5 हफ्ते और आगे बढ़ गया है.

Published
एंटरटेनमेंट
1 min read
‘बिग बॉस’ में सलमान खान.
i

हर साल की तरह, इस साल भी बिग बॉस जनवरी में ही खत्म होने वाला था. लेकिन बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, शो अब 5 हफ्ते और आगे बढ़ गया है. तो अब शो का फिनाले फरवरी 2020 में होने की उम्मीद है. इन्हीं रिपोर्ट्स से ये भी पता लगा है कि शो के मेकर्स सलमान खान को इन 5 हफ्तों में भी होस्ट करने के लिए, उनको एक एपिसोड के 2 करोड़ रुपये एक्स्ट्रा देंगे, क्योंकि इन 5 हफ्तों की वजह से सलमान को अपने दूसरे कमिटमेंट्स की डेट्स आगे बढ़ानी पड़ी हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि सलमान ने पहले से ही अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ के पोस्ट प्रोडक्शन और ‘राधे: यौर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग के लिए अपनी डेट्स कमिट कर रखी थींऔर इसलिए वो बिग बॉस 13 के 5 हफ्ते बढ़ने के बाद शो को छोड़ने की बात कर रहे थे. लेकिन चैनल ने उनकी फीस बढ़ाकर उन्हें रोक दिया.

पहले की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को बिग बॉस शो के हर एपिसोड के लिए 6.5 करोड़ रुपये दिए जाते हैं, यानि उनको हफ्ते के 13 करोड़ रुपये मिलते हैं. अब जब हर एपिसोड के 2 करोड़ एक्सट्रा मिलेंगे तो हर एपिसोड की उनकी फी कुल मिलाकर 8.5 करोड़ हो जाएगी. इस हिसाब से देखा जाए, तो इस पूरे सीजन के अंत तक, सलमान खान 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लेंगे.

सूत्र के मुताबिक, सलमान खान हर साल बिग बॉस शो को होस्ट करने से मना कर देते हैं और उन्हें वापस बुलाने के लिए मेकर्स उनकी फीस बढ़ाते हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!