ADVERTISEMENTREMOVE AD

Tunisha Sharma Suicide: आरोपी शीजान खान को 2 महीने बाद मिली जमानत

Tunisha Suicide Case: 24 दिसंबर 2022 को अली बाबा शो के सेट पर तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाकर दे दी थी अपनी जान.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) मामले में गिरफ्तार आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) को 2 महीने बाद शनिवार, 4 मार्च को जमानत मिल गई. मुंबई के वसई कोर्ट ने शीजान को 1 लाख रुपये के बॉन्ड पर रिहा किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बता दें कि एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की 24 दिसंबर, 2022 को ‘अली बाबा’ के सेट पर ही सुसाइड से मौत हो गयी थी. जिसके बाद शो के लीड एक्टर और एक्स बॉयफ्रेड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. शीजान पर एक्ट्रेस की मां ने तुनिशा को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. साथ ही एक्ट्रेस की मां ने एक्टर और उनके फैमली पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए थे.

तुनिशा की मां वनिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि, शीजान तुनिशा को इस्लामी प्रथाओं को अपनाने के लिए मजबूर कर रहा था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि शीजान और उसके परिवार तुनिषा को जबरन दरगाह ले जाते थे, उसपर काला जादू करता था, उसे उर्दू सिखाता था और हिजाब पहनाता था. इतना ही नहीं उन्होंने शीजान पर तुनिशा के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाए थे.

वहीं, तुनिशा की मां के इन आरोपों के बाद शीजान के परिवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तुनिशा की मां पर एक्ट्रेस के साथ अच्छे सबंध नहीं होने का आरोप लगाए थे और कहा था कि तुनिशा का डिप्रेशन बचपन से उसपर हावी था और तुनिशा की मां उसकी देखभाल नहीं की.

सुसाइड से 15 दिन पहले दोनों हुआ था ब्रेकअप

तुनिशा शर्मा और शीजान खान ‘अली बाबा’ सीरियल के लीड स्टार्स थे. दोनों की पहली मुलाकात इसी शो के दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. लेकिन सुसाइड के करीब 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. जिससे तुनिशा डिप्रेशन में रहने लगी थी. वहीं एक्ट्रेस की मां ने दावा किया था कि शीजान तुनिशा को चीट कर रहा था. जब तुनिशा को इस बारे में पता चला तो उसने ब्रेकअप कर लिया था.

फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 , दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 में आई थी नजर

जिस समय तुनिशा की मौत हुई थी, उस समय वो सोनी सब टीवी के सीरियल अली बाबा : दास्तान ए काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थी. हालांकि तुनिशा ने एक्टिंग की दुनिया में बाल कलाकार के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल और फिल्मों में काम किया था. भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से एक्ट्रेस ने टीवी पर अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो में भी काम किया था. इतना ही नहीं तुनिशा फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं.

जोधा अकबर से शीजान को घर-घर तक मिली थी पहचान

वहीं शीजान खान का भी नाम टीवी जगत के मशहूर कालाकारों में शुमार है. शीजान 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' से पहले जोधा अकबर, तारा फ्रॉम सितारा, नजर 2, पृथ्वी बल्लभ और पवित्र- भरोसा का एक सफर, सिलसिला प्यार का, चंद्र नंदिनी, एक थी रानी एक था रावण जैसे सीरियल में काम किया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×