ADVERTISEMENTREMOVE AD

Tunisha Sharma की मां बोलीं-शीजान ने मेरी बेटी को धोखा दिया, उसे मत छोड़ना

Tunisha Sharma की मां ने एक वीडियो शेयर कर शीजान के बारे में कई खुलासा किया है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एक्ट्रेस तुनीशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनीता शर्मा ने शीजान मोहम्मद खान (Sheejan Khan) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अपने बेटी को खो चुकी वनीता ने दावा किया है कि शीजान ने उनकी बेटी से शादी का वादा किया था, लेकिन उसने ना सिर्फ ये वादा तोड़ा बल्कि उनकी बेटी को धोखा भी दिया. वनीता ने पुलिस से अपील की है कि शीजान को सजा दी जाए, तभी उनकी बेटी को इंसाफ मिलेगा. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर शीजान के बारे में कई बातें बताई हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
तुनिषा की मां ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी बेटी शीजान मोहम्मद खान के साथ रिश्ते में होने के बाद पिछले छह महीनों से काफी खुश थी, लेकिन 15 दिन पहले ब्रेकअप के बाद वो परेशान रहती थी. उन्होंने दावा किया कि शीजान दूसरी लड़की के साथ भी रिश्ते में था उसके बाद भी मेरी बेटी

वनीता ने बताया कि तुनिषा को 10 दिन पहले anxiety attack की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उन्हें डिस्चार्ज किया गया, तो डॉक्टरों ने परिवार के सदस्यों को उसकी देखभाल करने की सलाह दी थी और किसी भी तरह के तनाव ना होने की बात की थी. पुलिस अधिकारी अभी तक यह समझने कोशिश कर रहे हैं कि मेकअप रूम में एक्ट्रेस और उनके को-स्टार के बीच ऐसा क्या हुआ, जिसके चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया.

बता दें कि 20 साल की तुनिशा शर्मा कथित तौर पर शीजान मोहम्मद खान के साथ रिलेशनशिप में थीं. ये दोनों टीवी धारावाहिक अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल में नजर आए थे. शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला किया गया, इसके बाद पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर लिया. तुनिषा की मां ने पुलिस शिकायत में तुनिषा के मानसिक तनाव के उसे जिम्मेदार ठहराया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×