ADVERTISEMENT

Sohail Khan-Seema Khan Divorce: शादी के 24 साल बाद अलग हो रहे हैं सोहेल-सीमा

सोहेल और सीमा साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे

Published
Sohail Khan-Seema Khan Divorce: शादी के 24 साल बाद अलग हो रहे हैं सोहेल-सीमा
i

बॉलीवुड (Bollywood) की एक और जोड़ी अलग होने जा रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) तलाक लेने जा रहे हैं. शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सोहेल खान और सीमा खान शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए. फैमिली कोर्ट के बाहर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ADVERTISEMENT

फैमिली कोर्ट के बाहर दिखे सोहेल-सीमा

शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में सोहेल और सीमा को अलग-अलग बाहर निकलते हुए देखा गया. कोर्ट के बाहर सोहेल सिक्योरिटी से घिरे नजर आए. वहीं सीमा खान मीडिया को नजरअंदाज करती नजर आईं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट के एक सूत्र ने बताया, "सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों एक-दूसरे के प्रति मित्रवत थे."

1998 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि साल 1998 में सोहेल और सीमा शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों के दो बेटे हैं. 2000 में बड़े बेटे निर्वाण खान का जन्म हुआ था. वहीं जून 2011 में सरोगेसी से दूसरे बेटे योहान का जन्म हुआ था.

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

एक्टर- प्रोड्यूसर सोहेल खान की दिल्ली की रहने वाली सीमा से फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई थी. उस समय, सीमा कथित तौर पर मुंबई में रह रही थी और फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बना रही थी. कुछ ही समय में सोहेल और सीमा ने डेटिंग शुरू कर दी और फिर शादी करने का फैसला किया.

हालांकि, सीमा के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे. सोहेल और सीमा कथित तौर पर घर से भाग गए और करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली. दो साल बाद वो माता-पिता बने और फिर 2011 में उनके दूसरे बेटे का जन्म हुआ. बाद में सीमा के परिवार ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था.

सोहेल और सीमा किस वजह से अलग हो रहे हैं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली बार सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी. शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×