ADVERTISEMENTREMOVE AD

Tiger 3 collection: 2 दिन में 100 करोड़ पार हुई 'टाइगर 3', जवान का तोड़ा रिकॉर्ड

ट्रेड एक्सपर्ट्स उम्मीद कर रहे हैं कि गदर 2, पठान और जवान की तरह 'टाइगर 3' भी 2023 की बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

सलमान खान की फिल्म टाइगर- थ्री ने दो दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है. फिल्म को उम्मीद से अच्छी ओपनिंग मिली थी. दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की और 57.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के अनुसार, केवल दो दिनों में इसकी कमाई 100 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है. इसके साथ यह दूसरे दिन की लिस्ट में सिर्फ पठान से पीछे है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
ट्रेड एक्सपर्ट्स उम्मीद कर रहे हैं कि गदर 2, पठान और जवान की तरह सलमान खान की फिल्म भी साल 2023 की बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

सलमान की सबसे बड़ी ओपनिंग

सलमान खान की फिल्म भारत ने ओपनिंग पर 42.30 करोड़ कमाए थे. वह उनका सबसे बड़ा नंबर था. अब टाइगर 3 ने सलमान का पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया और पहले दिन उनकी मूवी ने 44.5 करोड़ रुपये कमा लिए. वहीं, सलमान खान की टाइगर ने दूसरे दिन 57 करोड़ की कमाई की है.

दिवाली पर सबसे बड़ी ओपनिंग

टाइगर 3 सलमाम खान की दिवाली पर सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है. सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो दिवाली पर रिलीज हुई थी. इसने जबरदस्त ओपनिंग की थी. लक्ष्मी पूजा के बावजूद मूवी 40.35 करोड़ पर पहुंच गई थी. टाइगर ने इसका रिकॉर्ड तोड़ दिया.

मुंबई-दिल्ली से सबसे ज्यादा कमाई

सैकनिल्क के अनुसार, टाइगर 3 की अधिकांश कमाई मुंबई और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्रों से आई है. फिल्म को तमिल और तेलुगु बेल्ट में भी धीमी रिलीज मिली, जहां दूसरे दिन इसकी ऑक्यूपेंसी 30% से कम रही. टाइगर 3 उस तरह की दिलचस्पी पैदा नहीं कर रही है जैसी कि पठान ने दक्षिण में की थी.

हिंदी की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर

हिंदी भाषा की सबसे बड़ी ओपनिंग जवान के नाम है. मूवी ने 65.5 करोड़ रुपये कमाए थे. पठान की ओपनिंग 55 करोड़ थी.सलमान खान की फिल्म ने 44.5 करोड़ कमाए हैं. चौथे नंबर पर गदर-2 का कलेक्शन 40.10 करोड़ है

ADVERTISEMENTREMOVE AD

'जवान' का तोड़ा रिकॉर्ड

'टाइगर 3' भले ही पहले दिन 'जवान' को मात नहीं दे पाई थी, लेकिन दूसरे दिन की कमाई में इसने शाहरुख खान की फिल्म को पछाड़ दिया. 'जवान' ने रिलीज के दूसरे दिन 53 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, पर सलमान खान स्टारर 57.52 करोड़ के साथ आगे निकल गई है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×