ADVERTISEMENT

नुसरत जहां ने सिंदूर-बिंदी पर मचे बवाल पर दिया ये जवाब

नुसरत जहां ने कुछ दिन पहले ही कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से शादी की है.

Published
बंगाली अभिनेत्री व टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में रचाई शादी
i

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने उनके सिंदूर और बिंदी पर मचे बवाल के बाद एक पोस्ट लिखकर लोगों को जवाब दिया है. नुसरत ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं सम्मिलित भारत का प्रतिनिधित्व करती हूं, जो जाति और धर्म के सारे बंधनों से कहीं आगे हैं. मैं सभी धर्मों का पालन करती हूं, और सभी धर्मों का सम्मान करती हूं.

मैं अभी भी मुस्लिम हूं और किसी को इस बात पर कमेंट नहीं करना चाहिए कि मैं क्या पहनूंगी. 

नुसरत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- हर महिला का एक सपना होता है कि अपने स्पेशल डे पर लो लाल रंग का जोड़ा पहने. इस तस्वीर में नुसरत जहां सिंदूर, बिंदी के साथ-साथ दोनों हाथों में कलीरें पहने नजर आ रही हैं.

नुसरत जहां ने कुछ दिन पहले ही कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से शादी की है. शादी के बाद नुसरत संसद में शपथ लेने पहुंची थीं. नुसरत ने साड़ी के साथ गले में मंगलसूत्र पहन रखा था और साथ ही सिंदूर और बिंदी भी लगाई थी. लेकिन कुछ लोगों को नुसरत का लुक पसंद नहीं आया और इसे इस्लाम के खिलाफ बता दिया.

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने शेयर की शादी की फोटो, लोग करने लगे बेहूदे कमेंट

नुसरत की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सहारनपुर के दारुल उलूम देवबंद उलेमा ने आपत्ति जताई और उन्होंने कहा कि नुसरत का सिंदूर लगाना इस्लाम के नियमों के खिलाफ है.

नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं. इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी के शायंतन बसु और कांग्रेस के काजी अब्दुल रहीम से था.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद नुसरत जहां ने रचाई शादी, देखें-तस्वीरें

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT