ADVERTISEMENTREMOVE AD

अजय देवगन का ट्रोल्स को जवाब, तो रणबीर के फैन की सफाई, ENT टॉप 5

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एंटरटेनमेंट के लिए आज का दिन कैसा रहा? पर्दे के आगे और पर्दे के पीछे से जुड़ी बॉलीवुड-हॉलीवुड कुछ खास खबरें हम आपके लिए लेकर आए हैं. सुहाना खान की फोटो से लेकर ‘मेड इन हेवन’ के अर्जुन माथुर को आए गे मैरिज प्रपोजल तक, आज एंटरटेनमेंट की दुनिया की वो बड़ी खबरें, जो आपसे मिस हो गई हैं, यहां पढ़िए

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बेटी को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन ने दिया जवाब

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को पिछले दिनों ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था. न्यासा को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया गया था. इन ट्रोलर्स को अब अजय देवगन ने करारा जवाब दिया है.

एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा, ‘जो भी ये करते हैं, उनका माइंडसेट बकवास होता है. इसलिए हम इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचते और न ही फेक आइडेंटिटी से दिए जा रहे इन कमेंट्स को तवज्जो देते हैं.’

‘उसने इतनी लंबी शर्ट पहनी थी और शॉर्ट्स भी पहने थे. उसकी शर्ट की लंबाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिखे और बच्ची इसलिए ट्रोल हो गई. मुझे नहीं मालूम कि ये कौन से लोग हैं.’
एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा

अजय ने कहा कि वो सिर्फ 14 साल की हैं और लोग ये भूल जाते हैं और बकवास करना शुरू कर देते हैं. दादा की मौत के बाद भी न्यासा ट्रोल हो गई थीं.

अर्जुन माथुर को लड़के भेजते हैं शादी के प्रपोजल

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

अमेजन प्राइम की हिट सीरीज 'मेड इन हेवन' में गे कैरेक्टर निभाने वाले अर्जुन माथुर को अब लड़के शादी के प्रपोजल भेजने लगे हैं. अर्जुन ने बताया कि शो के बाद उनके इनबॉक्स में लड़कों के मैसेज आने लगे हैं जो उन्हें डेट पर ले जाने से लेकर शादी के लिए पूछ रहे हैं.

‘मेरे पास किसी ने आकर नहीं पूछा कि मैं गे हूं क्या. मैंने इससे पहले दो फिल्मों में गे कैरेक्टर निभाया है, इसलिए असल जिंदगी में लोगों को मालूम है कि मैं एक एक्टर हूं, लेकिन इंस्टाग्राम पर लोग जानना चाहते हैं कि क्या मैं गे हूं. मेड इन हेवन के बाद, मुझे डर्टी मैसेज से लेकर शादी के प्रपोजल आ रहे हैं.’

अर्जुन माथुर लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, लेकिन 'मेड इन हेवन' के बाद वो काफी पॉपुलर हो गए. उन्होंने 'लक बाय चांस' और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' जैसी फिल्मों में काम किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

रणबीर कपूर के फैन ने सामने आकर दी सफाई

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

एक्टर रणबीर कपूर का पिछले दिनों एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक फैन उनके सामने जमीन पर बैठा हुआ था. वीडियो में दिखाई दे रहा था कि फैन आकर रणबीर के पैर छुए और फिर रणबीर कुर्सी पर बैठ गए और फैन नीचे जमीन पर. वीडियो के वायरल होने के बाद अब फैन ने सामने आकर सफाई दी है.

View this post on Instagram

Fan meet with #ranbirkapoor ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फैन ने कहा कि रणबीर ने उन्हें नीचे बैठने के लिए नहीं कहा था. वो खुद नीचे बैठकर उन्हें एल्बम दिखा रहे थे. इन दोनों वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने शेयर किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सवाल पूछता है 'आर्टिकल 15' का गाना

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

जातिवाद पर बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' का पहला गाना मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. 'शुरू करें क्या' नाम से इस रैप गाने को इंडियन रैपर्स SlowCheeta (चैतन्य शर्मा), Dee MC (दीपा उन्निकृष्णन), Kaam Bhaari (कुणाल पंडागले) और Spitfire (नितिन शर्मा) ने मिलकर गाया है.

गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'ऐसा गाना जिसकी हमारे समाज को काफी जरूरत है.'

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सुहाना खान की फोटो सोशल मीडिया वायरल

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जो खबरें मिस हो गई हैं, वो यहां पढ़िए

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. डांस के वीडियो के बाद अब उनकी एक येलो हुडी में फोटो वायरल हो गई है.

इंस्टाग्राम पर कई अकाउंट सुहाना की ये फोटो शेयर कर रहे हैं. ये फोटो लंदन की लग रही है, जहां सुहाना अभी पढ़ाई कर रही हैं.

इससे पहले सुहाना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो सिल्वर कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में डांस कर रही हैं.

सुहाना खान बॉलीवुड में एक्टर बनना चाहती हैं, लेकिन डैडी शाहरुख ने साफ कर दिया है कि उनके बच्चे पहले पढ़ाई पूरी करेंगे. अभी सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रही हैं, जिसके बाद वो अमेरिका से फिल्ममेकिंग में कोई कोर्स करेंगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×